लाइफ स्टाइल

ऋतिक, विद्युत और टाइगर श्रॉफ की नेटवर्थ क्या है जानिए तीनों की लाइफस्टाइल के बारे में

Mahima Marko
28 Jun 2022 10:20 AM GMT
ऋतिक, विद्युत और टाइगर श्रॉफ की नेटवर्थ क्या है जानिए तीनों की लाइफस्टाइल के बारे में
x
बॉलीवुड में अपने लुक्स, फिटनेस और बॉडी के कारण तीन अभिनेताओं की तुलना होती रहती है। यहां बात अभिनेता ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल की हो रही है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। बॉलीवुड में अपने लुक्स, फिटनेस और बॉडी के कारण तीन अभिनेताओं की तुलना होती रहती है। यहां बात अभिनेता ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल की हो रही है। ऋतिक, टाइगर और विद्युत जामवाल अपने दमदार अभिनय के साथ ही जबरदस्त एक्शन के लिए जाने जाते हैं। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ तो एक फिल्म में एक साथ नजर भी आ चुके हैं। फिल्म वार में दोनों ही अभिनेताओं का दमदार अभिनय देखने को मिला। इस फिल्म में उनकी सुडौल बाॅडी और एक्शन सीन ने दर्शकों को सीटी बजाने पर मजबूर कर दिया। वहीं दोनों ही अभिनेता बॉलीवुड में अपने डांस मूव के लिए भी प्रसिद्ध हैं। बात विद्युत जामवाल की करें तो उनकी फिल्म 'खुदा हाफिज चैप्टर 2: अग्निपरीक्षा' रिलीज होने वाली है। हाल में हुए एक इंटरव्यू के दौरान उनकी तुलना ऋतिक, टाइगर श्रॉफ से की गई। लेकिन लुक्स और अभिनय के अलावा इन तीनों अभिनेताओं की लाइफस्टाइल में क्या समानता है। ऋतिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और विद्युत जामवाल में से कौन सबसे ज्यादा कमाई करता है? ऋतिक, विद्युत और टाइगर श्रॉफ की नेटवर्थ क्या है जानिए तीनों की लाइफस्टाइल के बारे में सबकुछ।

ऋतिक रोशन की नेट वर्थ
कहो न प्यार से बतौर एक्टर अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले ऋतिक रोशन 2745 करोड़ रुपये यानी 370 मिलियन के मालिक हैं। ऋतिक के मुंबई स्थित जुहू वर्सोवा लिंक रोड पर दो लग्जरी अपार्टमेंट हैं, जिनकी कीमत 97.50 करोड़ रुपये है। फिलहाल इसके पहले ऋतिक अक्षय कुमार के पड़ोस में रह रहे थे। उनकी दुनियाभर में कई रियल एस्टेट प्राॅपर्टीज हैं। रेस्तरां चेन और खुद के ब्रांड्स हैं।
ऋतिक रोशन की कमाई
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक महीने के 20 करोड़ रुपये और सालाना 260 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं। ऋतिक एक फिल्म के लिए 22 करोड़ रुपये से ज्यादा चार्ज करते हैं। फिल्मों के अलावा अपने रेस्तरां चेन से वह मोटी कमाई करते हैं। ऋतिक का क्लोथिंग ब्रांड और वोडका ब्रांड है, जिससे उनकी आय आती है। साथ ब्रांड एंडोर्समेंट से भी ऋतिक कमाते हैं।
टाइगर श्रॉफ की नेट वर्थ
टाइगर श्रॉफ की कुल संपत्ति 11 मिलियन डॉलर यानी 81 करोड़ रुपये है। उन्होंने साल 2015 में मुंबई में एक लग्जरी घर खरीदा था, जिसकी कीमत लगभग 22.5 करोड़ रुपये है। टाइगर श्रॉफ के कार कलेक्शन में कुछ लग्जरी गाड़ियां शामिल हैं। उनके पास रेंज रोवर, मर्सिडीज बेंज, ऑडी और बीएमडब्ल्यू कारें हैं।
टाइगर की कमाई
टाइगर श्रॉफ की अधिकतर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है। वह प्रति एंडोर्समेंट 2-3 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं। वहीं एक फिल्म के लिए टाइगर श्रॉफ 11 करोड़ रुपये फीस लेते हैं। टाइगर श्रॉफ महीने में एक करोड़ से ज्यादा और सालाना 12 करोड़ रुपये से अधिक कमा लेते हैं।
विद्युत जामवाल की नेट वर्थ
तेलुगू फिल्म से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत और जॉन इब्राहिम की फिल्म फोर्स से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले विद्युत जामवाल इंडस्ट्री के नए एक्शन हीरो कहे जाते हैं। विद्युत जामवाल की नेट वर्थ लगभग 6 मिलियन डाॅलर है। भारतीय रुपयो में विद्युत 43 करोड़ की कुल संपत्ति के मालिक हैं। जामवाल के पास 1.20 करोड़ रुपये की नंबर 1 पोर्श कायेन हैं। इसके अलावा 55 लाख से ज्यादा की कीमत की जगुआर एक्सएफ, लग्जरी बाइक ट्रायम्फ रॉकेट 3 है, जिनकी कीमत 20.95 लाख रुपये है और 21.49 लाख रुपये की डुकाटी डियावेल है।
विद्युत जामवाल की कमाई
फिल्मों और ब्रांड एंडोर्समेंट से विद्युत की कमाई होती है। एक फिल्म के लिए विद्युत जामवाल 3 से 4 करोड़ रुपये तक चार्ज करते हैं, तो वहीं 35 से 40 लाख रुपये प्रति एंडोर्समेंट वसूलते हैं। विद्युत महीने के 50 लाख रुपये से ज्यादा और सालाना 6 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta