लाइफ स्टाइल

सलवार सूट में ट्राई करें ये चार हेयरस्टाइल, देखें photos

Sandhya Yadav
25 Nov 2021 5:20 AM GMT
सलवार सूट में ट्राई करें ये चार हेयरस्टाइल, देखें photos
x
पारंपरिक परिधानों में सलवार सूट हर मौके पर उपयुक्त होता है। लड़कियां इसे कभी भी और कहीं भी पहन सकती हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पारंपरिक परिधानों में सलवार सूट हर मौके पर उपयुक्त होता है। लड़कियां इसे कभी भी और कहीं भी पहन सकती हैं। पंजाबी सूट हो या चूड़ीदार, अनारकली हो या सलवार कमीज, सूट में भी कई वैरायटी होती हैं। सलवार सूट आपको एथेनिक लुक देने के साथ ही क्लासी लुक भी देते हैं। लेकिन सलवार सूट के साथ अधिक आकर्षक दिखने के लिए जरूरी होता है एक परफेक्ट हेयरस्टाइल। लहंगे, साड़ी और वेस्टर्न कपड़ों के लिए तो हेयरस्टाइल के बहुत विकल्प हैं लेकिन सलवार सूट पर आमतौर पर लड़कियां एक या दो तरह की साधारण हेयरस्टाइल ही बनाती हैं। उन्हें ये समझ नहीं आता कि कौन सी हेयर स्टाइल उनके आउटफिट के मुताबिक जाएगी। अगर आप भी कंफ्यूज रहते हैं कि अपने सलवार सूट लुक को किस हेयरस्टाइल से स्टाइल करें तो ये खबर आपके काम की है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं सलवार सूट के साथ कैसी हेयरस्टाइल कैरी कर सकते हैं।


बीच वेव्स हेयर स्टाइल

बीच वेव्स हेयरस्टाइल साधारण और अधिकतर दिखने वाली हेयर स्टाइल से अलग और अधिक स्टाइलिश होती है। इस हेयरस्टाइल से आपका लुक यूनीक लगेगा। बीच वेव्स हेयर स्टाइल बनाना भी आसान है। इसके लिए पहले आपके बाल एकदम स्ट्रेट होने चाहिए। फिर आप उन्हें सॉफ्ट कर्ल कर लीजिए। इसका लुक बीच वेव यानी समुद्र की लहरों की तरह कर्ल होने के बाद आएगा। बीच वेव्स के साथ आप अपने बालों को खुला रख सकती हैं या पीछे से हाफ टाई कर सकती हैं।

ब्रैड हेयर स्टाइल
सलवार सूट खास कर के पंजाबी सूट के साथ ये हेयरस्टाइल बेहद आकर्षक लुक देती है। अगर आप अपने बालों को खुला नहीं छोड़ना चाहती तो फ्रंट ब्रैड हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। इससे आपके बाल भी बंधे रखेंगे और आपका फेस पूरी तरीके से साफ दिखाई देगा। गर्मियों और लू के मौसम के हिसाब से ये हेयरस्टाइल सबसे बेस्ट है।

बन हेयर स्टाइल
अधिकतर महिलाओं की पहली पसंद ये हेयरस्टाइल होती है। अगर आप अपने सलवार सूट लुक में थोड़ा माॅर्डन टच चाहती हैं तो ये हेयरस्टाइल कैरी करें। इसमें आपको अपने बालों में बन बनाना होता है।

फ्रंट ब्रैड हेयर स्टाइल
अगर आप अपने बालो को खुला रखना चाहती हैं लेकिन अपने फेस को क्लीन लुक भी देना चाहती हैं तो ये हेयर स्टाइल ट्राई कर सकती हैं। इसमें आगे से हाफ ब्रैड बना कर पीछे के बालो को खुला छोड़ सकती हैं। आप अपने पीछे के बालो को स्ट्रेट या कर्ल कोई भी स्टाइल दे सकती हैं।




Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it