लाइफ स्टाइल

किचन को स्मोक फ्री और फ्रेश रखने के लिए लगवाएं Kitchen Chimeny, जानें डिटेल्स

Kunti Dhruw
7 Oct 2021 3:13 PM GMT
किचन को स्मोक फ्री और फ्रेश रखने के लिए लगवाएं Kitchen Chimeny, जानें डिटेल्स
x
किचन को स्मोक फ्री और फ्रेश रखने के लिए लगवाएं Kitchen Chimeny

हमारा किचन सबसे ज्यादा पोल्यूटेड एरिया होता है। किचन में कई तरह की की जहरीले गैस होते हैं जो सेहत पर नकारात्मक प्रभाव डालता है। इसलिए किचन में आप चिमनी जरूर लगवा लें। यहां आपको बताएंगे कि आपके किचन के लिए कौन सी Kitchen Chimney बेस्ट रहेगी।ब्लैक कलर की यह Chimney ऑटो क्लीन टेक्नोलॉजी वाली है। यह 1200 मीटर क्यूब प्रति घंटे की रफ्तार से हवा को फिल्टर करेगा। यह मोशन सेंसिंग टेक्नोलॉजी के साथ है जो केवल एक हाथ घुमाने से ही ऑटोमेटिक ऑन, ऑफ और टेंपरेचर कम ज्यादा हो जाएगा। किचन में इसको लगाने पर स्मोक या ऑइली फ्यूम्स तुरंत बाहर हो जाएंगे।

आपका किचन अगर मीडियम साइज का है तो उसके लिए यह चिमनी परफेक्ट है। यह टच कंट्रोल और मोशन सेंसर वाला है जिससे आपको ज्यादा मेहनत ऑन ऑफ करने में नहीं पड़ेगी। इसमें मैटेलिक ऑयल कलेक्टर लगा है जो किचन से निकलने वाले ऑयल को इकट्ठा करेगा। ‌ इसकी सक्शन कैपेसिटी 1200 मीटर क्यूब प्रति घंटे की है। इसमें आपको दो साइज ऑप्शन भी है। करव स्टाइल ग्लास डिजाइन वाला ये Top 5 Kitchen Chimney छोटे साइज के किचन के लिए परफेक्ट रहेगा इसकी सक्शन कैपेसिटी 1050 मीटर क्यूब प्रति घंटे की है। यह फिल्टरलेस मोशन सेंसर वाला चुन्नी किचन में मौजूद तेल के झाग या चौक की महक को सीधे बाहर कर देगा। इसमें एलइडी लाइट और ऑयल कलेक्टर ट्रे लगा है जिससे इसकी सफाई आसान रहेगी।

आपके किचन में 4 स्टोव वाला अगर बर्नर है तो यह Low Price Kitchen Chimney लगाएं। इसमें बफेल फिल्टर लगा हुआ है। साथ ही इसमें ऑटो क्लीन फीचर है। इससे आपको सफाई में मेहनत नहीं करनी होगी। वहीं ये तेजी से हेवी फ्राई और ग्रिल्ड स्मोक को बाहर कर आपको फ्रेश फील देगा। इसमें led light लगी है। इंडियन किचन के लिए ये पर्फेक्ट रहेगा।
फिल्टर लेस टेक्नोलॉजी और पावरफुल सक्शन वाला ये Smart Kitchen Chimney किचन के हानिकारक गैस को बाहर करेगा। इसको लगाने से आपका किचन फ्रेश रहेगा और सांस लेने में तकलीफ नहीं होगी। इसमें मोशन सेंसिंग टेक्नोलॉजी भी है। ये वॉल माउंट वाला कर्व ग्लास डिजाइन का है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta