जरा हटके

तीन बड़े कोबरा सांप एक दूजे से लिपटे दिखे, तस्वीरें देख सहमे लोग

Subhi
18 Nov 2021 3:54 AM GMT
तीन बड़े कोबरा सांप एक दूजे से लिपटे दिखे, तस्वीरें देख सहमे लोग
x
अक्सर सोशल मीडिया पर जानवरों के काफी वीडियोज और तस्वीरें देखने को मिलती है. जो आते ही वायरल हो जाती है. इंटरनेट पर जंगल से जुड़ी कई दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिलती रहती है.

अक्सर सोशल मीडिया पर जानवरों के काफी वीडियोज और तस्वीरें देखने को मिलती है. जो आते ही वायरल हो जाती है. इंटरनेट पर जंगल से जुड़ी कई दिलचस्प तस्वीरें देखने को मिलती रहती है. जो आते ही छा जाती है आप सभी ने काफी सांप के वीडियोज और फोटोज देखी होंगी ये कुछ ऐसे होते हैं जिनको देखकर ज्यादातर लोग घबरा जाते हैं लेकिन अब जो सामने आया है वो बेहद ही दिलचस्प है. ये तस्वीर सभी सोशल मीडिया यूजर्स का ध्यान खींच रही है. दरअसल ये तस्वीर महाराष्‍ट्र के मेलघाट के जंगलों की है. जहां हैरान कर देने वाला नजारा देखने को मिला है. वायरल हो रही फोटो में काले रंग के तीन कोबरा एक पेड़ एक दूजे से लिपटे हुए दिखाई दे रहे हैं.

जो भी पिक्चर को देख रहा है वो काफी दंग दिखाई दे रहा है और इस पिक्चर को बार-बार देख रहा है. जो लोग फोटो को देख हैरान हैं वो इसलिए हैं क्योंकि ऐसा कम ही देखने को मिलता है. अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. आप सभी को बता दें एक्सपर्ट के मुताबिक काले रंग के कोबरा एक साथ दिखाना काफी रेयर देखा जाता है. अब ये तस्वीर कैप्चर होने के बाद से ही सोशल मीडिया के हर प्लेटफार्म पर देखने को मिल रही है. लोग भी इस पिक्चर को बार-बार देखना पसंद कर रहे हैं
आप सभी को बता दें ये तस्वीर सोशल मीडिया प्लेटफार्म ट्विटर अकाउंट पर शेयर की गई है. इस पिक्चर को Susanta Nanda IFS ने अपने ट्विटर पेज पर शेयर किया है. उन्होंने फोटो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ब्लेस्सिंग्ज़…जब एक ही समय में तीन नाग आपको आशीर्वाद दें.' साथ ही उन्होंने राजेंद्र सेमलकर को फोटो क्रेडिट दिया है. आपको बता दें वायरल हो रही ये पिक्चर हजारों लोग देख चुके हैं, साथ ही हजारों लोगों ने तस्वीर पर कमेंट करते हुए अपना रिएक्शन भी साझा किया है.
लोगों के कमेंट की बात करें तो एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'जितना हम सोचते हैं, सांप सर्दियों में हाइबरनेट नहीं करते। मौसम, क्षेत्र, जलवायु, तापमान, भोजन, वनस्पति आदि पर निर्भर करता है।' दूसरे यूजर ने लिखा, 'मुझे नहीं लगता ये किसी भी तरह से ब्लेसिंग है' तीसरे यूजर ने लिखा, 'साझा करने के लिए धन्यवाद। 3 कोबरा एक साथ देखना आम बात नहीं है।' एक अन्य ने लिखा, 'ये तस्वीर बेहद ही खूबसूरत है' इसके अलावा कुछ लोगों ने तो इन तीन सांपों को परिवार ही बता दिया है.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta