लाइफ स्टाइल

पार्टनर के साथ रोमांटिक पल यादगार बनाने के लिए ये जगह

Dev upase
15 Jan 2022 5:28 AM GMT
पार्टनर के साथ रोमांटिक पल यादगार बनाने के लिए ये जगह
x
अगर आप दिल्‍ली में हैं और यह सोच कर परेशान हैं कि पार्टनर के साथ रोमांटिक पल कहां गुजारे जाएं तो, दिल्‍ली जितना ऐतिहासिक और राजनीतिक शहर है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | अगर आप दिल्‍ली में हैं और यह सोच कर परेशान हैं कि पार्टनर के साथ रोमांटिक पल कहां गुजारे जाएं तो, दिल्‍ली जितना ऐतिहासिक और राजनीतिक शहर है उतना ही रोमांटिक भी यहां आपको प्रिवेसी भी मिलेगी, खूबसूरती भी और इस मौके के लायक ऐंबियंस भी.

अगर आप समय की कमी के कारण एक लंबे वक्त से अपने पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाकर रोमांटिक पल नहीं बिता रहे हैं, तो दिल्ली एनसीआर वालों को अब परेशान होने की जरूरत नहीं हैं. दिल्ली में कई ऐसी जगह हैं जहां आप पार्टनर के साथ निजी वक्त गुजार सकते हैं. तो आज हम आपको दिल्ली की कुछ रोमांटिक जगहों के बारे में बताएंगे जहां आप पार्टनर के साथ सुकून के पल गुजार सकते हैं.
हौज खास विलेज आजकल के वक्त में कपल्स के लिए बेस्ट जगह बनता जा रहा है. अगर आप नेचर से प्यार करते हैं, तो हौज खास विलेज आपको जरूर पसंद आएगा.यह आधुनिकता और इतिहास का अच्छा मेल है. यहां पार्टनर के साथ घूमने के लिए सर्दी का मौसम खास है.
पार्टनर के साथ दिन को यादगार बनाने के लिए आप हौज खास विलेज के पास स्थित डियर पार्क का रूख कर सकते हैं. यहां हिरन, खरगोश और बतखें का माहौल रोमांटिक पल देता है. एनिमल लवर्स के लिए यह जगह किसी ट्रीट से कम नहीं है.
वैसे तो आप बहुत ही बार दिल्‍ली हाट घूमने गए होंगे, ऐसे में आपको पता होगा है यह जगह साथ पार्टनर के साथ पल बिताने के लिए क्‍यों बेस्‍ट है. यहां कपल आराम से डेट पर जाकर कुछ खास पल गुजार सकते हैं.यहां खाने से लेकर शॉपिंग तक के बेस्ट ऑप्शन हैं.​
महरौली आर्कियोलॉजिकल साइट दिल्ली या इतिहास को पेश करता है. अगर आप वाकई दिल्ली को जानना चाहते हैं को यहां जरूर जाएं. यहां आप शांति के साथ पार्टनर के साथ कुछ पल गुजार सकते हैं.
एक अच्छे दिन की शुरुआत आप गार्डन ऑफ 5 सेंसेज से कर सकते हैं. यह केवल एक पार्क नहीं है बल्कि कई रोचक गतिविधियां यहां चलती रहती हैं जिन्‍हें आप एक्‍सप्‍लोर करना पसंद करेंगे.यहां जाना अक्सर युवाओं को पसंद होता है.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it