Top
लाइफ स्टाइल

हर लड़की के मेकअप किट में जरूर होने चाहिए ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स, जानिए

Kunti
26 Jun 2021 3:32 PM GMT
हर लड़की के मेकअप किट में जरूर होने चाहिए ये ब्यूटी प्रोडक्ट्स, जानिए
x
मेकअप करना हर लड़की का शौक होता है.

मेकअप करना हर लड़की का शौक होता है. खास तौर पर तब जब किसी तरह का घर में आयोजन हो रहा हो या फिर शादी और पार्टी जैसा कोई मौका हो. हालांकि, अपने बैग में आपको जिन खास चीजों को कैरी करने की जरूरत होती है उनके बारे में आज हम आपको यहां बताने जा रहे हैं. मेकअप करना उतना ही आसान है जितना कहा जाता है. एक वजह ये है कि हमें तैयार होने में पंद्रह से बीस मिनट लगते हैं. लेकिन कभी-कभी, उन भयानक आखिरी मिनट की जूम मीटिंग्स, तत्काल क्लाइंट कॉल्स और डेट नाइट्स की तरह, हमें मिनटों में तैयार होने के लिए आप पर कई हाथों की जरूरत होती है.

हो सकता है कि चीजों को अच्छा सेट करने के लिए केवल साधारण लिपस्टिक, आंखों का मेकअप और चमकदार आधार हो. यहां 5 ब्यूटी प्रोडक्ट्स हैं जिन्हें आपको अपने मेकअप किट में हर जगह ले जाने की जरूरत है ताकि किसी भी अचानक प्लानिंग में बदलाव के लिए आपको दिवा की तरह दिखाना पड़े.
सनस्क्रीन स्प्रे
सनस्क्रीन अहम हैं. उनके पास प्रो-एजिंग गुण हैं जिन्हें हम जाने नहीं दे सकते हैं लेकिन ज्यादातर बार ये त्वचा पर क्रीमी पैच बनाता है अगर समान रूप से लागू नहीं किया जाता है. तो इस सनस्क्रीन स्प्रे पर स्विच करें जो पानी प्रतिरोधी है और व्यापक-स्पेक्ट्रम एसपीएफ 30 सुरक्षा और एंटी-एजिंग लाभों के साथ आता है.
काजल
खूबसूरती तो आंखों में होती है. इस रिफिलेबल, स्किप-फ्री, डीप पिग्मेंटेड आई पेंसिल से अपनी आंखों में कुछ आयाम, परिभाषा और तीव्रता जोड़ें और देखें कि जादू कैसे काम करता है.
मैट लिपस्टिक
मैट लिपस्टिक बेस्ट हैं. आप सम्मानपूर्वक असहमत हो सकते हैं लेकिन मैट फिनिशिंग होंठों को एक एजी सॉफिस्टिकेशन देता है और कभी भी ओवरब्रॉड नहीं हो सकता. बेहतर रिजल्ट्स पाने के लिए रंग लगाने से पहले हमेशा अपने होंठों को प्राइमर से तैयार करें.
सेल्फ टैनिंग मिल्की-लोशन
ये सेल्फ टैनिंग लोशन बेहतरीन चमक देता है. ये आपके चेहरे और शरीर पर एक समान, सुनहरा, प्राकृतिक दिखने वाला टैन बनाता है.
लकड़ी के बाल ब्रश
एक हेयरब्रश हमेशा अपने साथ रखें क्योंकि ये कई तरह से इस्तेमाल में आने वाला है. क्या आप जानते हैं कि जब आप बहुत तनाव में होते हैं तो अपने बालों में कंघी करने से आपके सिर में ब्लड सर्कुलेशन बेहतर होता है और तनाव कम होता है? एक्सटेंडेड ब्रिसल्स और हल्के डिजाइन के साथ ये लकड़ी का पैडल ब्रश, बालों के तनाव को कम करने में मदद करता है.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it