लाइफ स्टाइल

ये 5 बेस्ट जगह हैं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए

Dev upase
25 Nov 2021 6:16 AM GMT
ये 5 बेस्ट जगह हैं शादी की सालगिरह सेलिब्रेट करने के लिए
x
शादी की सालगिरह को खास तरीके से हर कोई मनाना चाहता हैं। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ इन जगहों पर जा सकते हैं। इन जगहों पर आप कम बजट में ट्रिप पूरा कर सकते हैं।


जनता से रिश्ता वेबडेस्क | शादी की सालगिरह को खास तरीके से हर कोई मनाना चाहता हैं। ऐसे में अगर आप अपने पार्टनर के साथ इन जगहों पर जा सकते हैं। इन जगहों पर आप कम बजट में ट्रिप पूरा कर सकते हैं।
उदयपुर
यहां आपको सुंदर, शांत झीलें और राजसी अरावली पहाड़ियां देखने को मिलती हैं। यह शहर पर्यटकों का स्वागत करता है। सालगिरह को खास बनाने के लिए आप झील के पास एक जगह ले सकते हैं और खूबसूरत रात का लुफ्त लें। शांति में अपने पार्टनर के साथ समय बिताना काफी रोमांटिक होता है।
मुन्नार
शांत हिल स्टेशन बेहद ही सुंदर है जिसका आनंद आप अपने दोस्तों, परिवार या अपने साथी के साथ ले सकते हैं, अगर आप यहां शादी की सालगिरह के लिए जा रहे हैं तो आपको अपने फैसले पर पछतावा नहीं होगा। यहां आप चाय कॉफी के बागानों में अपनी पसंद की ड्रिंक का लुफ्त उठा सकते हैं।
पांडिचेरी (पुडुचेरी)
आप यहां चिल कर सकते हैं, सड़कों पर घूम सकते हैं, समंदर के पास रह सकते हैं और फ्रेंच खाने का मजा ले सकते हैं। शादी की सालगिरह के जश्न के लिए सबसे अच्छी जगह है।
कोवलम
अगर आप समुद्र किनारों पर जश्न मनाना चाहते हैं तो यह अच्छी जगह है। साफ पानी और ताड़ के पेड़ आपको काफी खूबसूरत लगेंगे। भीड़भाड़ से दूर पार्टनर के साथ समय बिताना काफी आनंमय होगा।
कुमारकोमो
अगर आप पन्ना हरे बैकवाटर को देखना चाहते हैं, तो कुमारकोम जाएं। यहां आप खूब आराम कर सकते हैं और कई तस्वीरें क्लिक कर सकते हैं। पार्टनर के साथ किसी शांत जगह पर एंजॉय करना चाहते हैं तो यहां घूमने का प्लान कर सकते हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it