Top
लाइफ स्टाइल

ब्रेकअप के बाद किसी को बाहर निकालें के लिए करें ते 4 स्टेप्स

Sandhya Yadav
28 Jun 2021 1:58 PM GMT
ब्रेकअप के बाद किसी को बाहर निकालें के लिए करें ते 4 स्टेप्स
x
जब किसी का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है,

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | जब किसी का हाल ही में ब्रेकअप हुआ है, तो किसी तरह उनसे ये पूछना काफी कठिन हो सकता है कि क्या आप उनमें रुचि रखते हैं? वो एक कठिन दौर से गुजर रहे हैं और इस तरह, उन्हें ठीक होने और डेटिंग गेम में वापस आने के लिए समय चाहिए.

अक्सर हम अपने स्वार्थ में सामने वाले व्यक्ति की भावनाओं को अनदेखा कर देते हैं जिसके चलते एक नया रिश्ता शुरू होने से पहले ही टूटने की कगार पर पहुंच जाता है. लेकिन अगर आप उस रिश्ते को बनाए रखना चाहते हैं तो संयम रखने के साथ ही उनकी भावनाओं का खयाल रखना भी उतना ही महत्वपूर्ण हो जाता है.

अगर कभी आप सामने वाले व्यक्ति से सामंजस्य ठीक तरीके से नहीं बिठा पाते हैं तो हम जिन तरीकों को बता रहे हैं, उन्हें आप आसानी से आजमा सकते हैं. तो हमारे पास आपके लिए 4 तरीके हैं जिनके जरिए आप किसी के ब्रेकअप के बाद उससे पूछ सकते हैं.

बात सुनें

उन्हें ठीक होने का समय दें. उनके ब्रेक अप के बाद उन्हें किसी ऐसे व्यक्ति की जरूरत होगी जिस पर वो भरोसा कर सकें और गुप्त रूप से बातों को बता सकें. उन्हें एक कंधा दें और धैर्यपूर्वक उनकी बात सुनें.

उन्हें अपने दोस्तों के साथ बाहर निकालें

उन्हें बाहर निकालने के लिए, सीधे उन्हें डेट पर जाने के लिए न कहें. इसके बजाय, उन्हें अपने दोस्तों के साथ कैजुअल आउटिंग पर ले जाएं और ये जानने के लिए उनकी प्रतिक्रियाओं का आकलन करें कि क्या वो डेट के लिए तैयार हैं?

धैर्य रखें

उन्हें आपको डेट करने में जल्दबाजी न करें. धैर्य रखें और समझें कि वो कठिन दौर से गुजर रहे हैं. बाहर जाने के लिए कहने से पहले उन्हें ठीक से ठीक होने दें.

उन्हें टेक्स्ट करें

अगर आप उनमें अपनी रुचि को सूक्ष्म तरीके से व्यक्त करना चाहते हैं तो सबसे अच्छा है कि आप उन्हें टेक्स्ट करें. उन्हें थोड़ा फ्लर्टी टेक्स्ट भेजें ताकि उन्हें पता चल सके कि आप उनमें रुचि रखते हैं और देखें कि वो इस पर कैसे प्रतिक्रिया देते हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it