लाइफ स्टाइल

जानिए प्रियंका चोपड़ा की कमाई और नेट वर्थ के बारे में...

Mahima Marko
18 July 2022 10:33 AM GMT
जानिए प्रियंका चोपड़ा की कमाई और नेट वर्थ के बारे में...
x
पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने अपने दमदार अभिनय से मनोरंजन जगत में अपनी अलग पहचान बना ली है।

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। पूर्व विश्व सुंदरी प्रियंका चोपड़ा ने अपने दमदार अभिनय से मनोरंजन जगत में अपनी अलग पहचान बना ली है। प्रियंका केवल भारत में ही नहीं, विश्व भर में अपनी सुंदरता के लिए मशहूर हैं। प्रियंका चोपड़ा ने बॉलीवुड में तो ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया ही, साथ ही हाॅलीवुड में भी प्रियंका को उतना ही प्यार मिला। अभिनय के साथ ही बतौर पाॅप स्टार प्रियंका ने मंच पर कदम रखा तो फैंस ने उनकी गायकी के भी दीवाने हो गए। प्रियंका चोपड़ा भले ही शादी के बाद पति निक जोनस के साथ विदेश में शिफ्ट हो गईं हों लेकिन बॉलीवुड से जुड़ी हुई हैं। आज प्रियंका चोपड़ा का जन्मदिन है। पूर्व विश्व सुंदरी, एक्ट्रेस, सिंगर और एक बिजनेस विमेन के तौर पर सफलता हासिल करने वाली प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों से ज्यादा कमाई करती हैं। चलिए जानते हैं प्रियंका चोपड़ा की कमाई और नेट वर्थ के बारे में।

प्रियंका चोपड़ा का कार कलेक्शन
अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के पास शानदार और महंगी गाड़ियों का कार कलेक्शन है। प्रियंका के पास मर्सिडीज-मेबैच एस 650, रॉल्स रॉयल घोस्ट, बीएमडब्ल्यू 5-सीरीज, मर्सिडीज एस-क्लास, मर्सिडीज ई-क्लास, ऑडी क्यू7 जैसी गाड़ियां हैं, जिनकी कीमत करोड़ों में है।
प्रियंका चोपड़ा का आलीशान घर
मुंबई के जुहू इलाके में प्रियंका का एक सी फेसिंग बंगला है, इस बंगले की कीमत लगभग 100 करोड़ रुपये है। हालांकि हाॅलीवुड में अपने प्रोजेक्ट के लिए वह भारत से बाहर ही रहती थी, बाद में निक जोनस से शादी के बाद वह पति के साथ शिफ्ट हो गईं। ऐसे में उनके मुंबई के बंगले को शूटिंग के लिए इस्तेमाल किया जाता है। प्रियंका का यूएसए में भी एक आलीशान और बहुत महंगा घर है।
प्रियंका चोपड़ा की कमाई
फिल्म इंडस्ट्री में प्रियंका चोपड़ा का सफर बहुत लंबा और बेहतरीन रहा है। बाॅलीवुड समेत कई इंटरनेशनल प्रोजेक्ट में प्रियंका काम कर रही हैं। फिल्मों में एक्टिंग के अलावा, शोज, बतौर फिल्म प्रोड्यूसर वह मोटी कमाई करती हैं। कई ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए भी प्रियंका की कमाई होती है। एक फिल्म के लिए प्रियंका दो मिलियन डॉलर चार्ज करती हैं, तो वहीं हॉलीवुड सीरीज के लिए वह प्रति एपिसोड दो करोड़ रुपये लेती हैं। ब्रांड एंडोर्समेंट की फीस 5 करोड़ रुपये है।
प्रियंका चोपड़ा की नेट वर्थ
बात करें प्रियंका चोपड़ा की नेट वर्थ की तो वह लगभग 35 मिलियन डॉलर की संपत्ति की मालकिन है। भारतीय करेंसी में प्रियंका के पास 270 करोड़ रुपये की संपत्ति है। उनकी कमाई का मुख्य जरिया ब्रांड प्रमोशन है। इसके अलावा टीवी सीरीज से भी वह कमाई करती हैं। प्रियंका ने रियल एस्टेट प्रॉपर्टी में भी निवेश किया है। प्रियंका महीने में एक करोड़ रुपये और सालाना 18 करोड़ रुपये की कमाई करते हैं।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta