Top
लाइफ स्टाइल

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जावेद हबीब का VIDEO, फुटपाथ पर दिव्यांग शख्स से कटवाए बाल, लोगों ने किया सैल्यूट

Gulabi
22 Feb 2021 12:11 PM GMT
सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जावेद हबीब का VIDEO, फुटपाथ पर दिव्यांग शख्स से कटवाए बाल, लोगों ने किया सैल्यूट
x
फिलहाल हबीब ने कुछ ऐसा किया है जिसने सबका दिल जीत लिया.

फेमस हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब को भला कौन नहीं जानता. 'Habibs' नाम से देश के कई शहरों में सैंकड़ों सैलून और हेयर अकेडमी चलाने वाले जावेद हबीब से बाल कटवाना बहुत से लोगों का तो सपना होता है. सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट हबीब की फीस भी काफी महंगी है. फिलहाल हबीब ने कुछ ऐसा किया है जिसने सबका दिल जीत लिया. जावेद हबीब ने हाल ही में उत्तर प्रदेश के कानपुर में फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले एक दिव्यांग नाई से बाल कटवाकर लोगों को हैरान कर दिया है.


जावेद हबीब ने कुछ दिनों पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें और वीडियो शेयर किए. जिनमें वो फुटपाथ पर दुकान लगाने वाले एक नाई से बाल कटवा रहे हैं. इसके बाद उन्होंने भी उस दिव्यांग नाई के बाल काटे. वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'ये हेयर कट स्पेशल था. दो भाई जावेद. सोशल मीडिया पर ये वीडियो वायरल हो रहा है. जावेद हबीब का ये स्टाइल लोगों को खूब लुभा रहा है.

दो भाई जावेद –



जावेद हबीब के बाल काटने और कटवाने का ये वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स हबीब की जमकर तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने उनके इस काम को बेहद अच्छा बताया, तो कुछ लोगों ने इसके लिए उन्हें सैल्यूट किया. किसी ने नहीं सोचा था कि इतना बड़ा सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट ये भी कर सकता है.

बेहतरीन काम-



Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it