लाइफ स्टाइल

नॉर्मल से हटकर इवेंट हो या शादी-ब्याह में यहां दिए गए इन ब्लाउज़ डिज़ाइन्स को करें ट्राय

Sandhya Yadav
15 Sep 2021 1:55 PM GMT
नॉर्मल से हटकर इवेंट हो या शादी-ब्याह में यहां दिए गए इन ब्लाउज़ डिज़ाइन्स को करें ट्राय
x
साड़ी के लिए जब ब्लाउज़ स्टीचिंग कराना होता है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| साड़ी के लिए जब ब्लाउज़ स्टीचिंग कराना होता है तो उस वक्त दिमाग में आइडियाज़ ही नहीं आते कि किस तरह के ब्लाउज़ बनवाएं जिससे जिस भी मौके पर साड़ी पहनें बस हर कोई आपको ही नोटिस करें। तो हम आपके लिए आज ऐसे कुछ खूबसूरत और बोल्ड ब्लाउज़ डिज़ाइन्स लेकर आए हैं जिन्हें आप साड़ी के साथ जब भी पहनेंगी, हर किसी की नजरें बस आप ही आकर टिकेंगी।

प्लन्जिंग नेक ब्लाउज़

प्लन्जिंग नेक बोल्ड स्टाइल है तो अगर आप कॉन्फिडेंट हैं इस तरह के ब्लाउज़ पहनने को लेकर तभी पहनें। बिना कॉन्फिडेंस और एटीट्यू़ड के साड़ी के साथ ये ब्लाउज लुक को ग्लैमरस नहीं बल्कि ऑड बनाएगा। किसी बिग इवेंट या कॉकटेल पार्टी के लिए इस तरह का ब्लाउज़ परफेक्ट है।

सीक्वन ब्लाउज़

अगर आप शादी-ब्याह में साड़ी कैरी करने वाली हैं तो मलाइका अरोड़ा की तरह सीक्वन साड़ी के साथ सीक्वन ब्लाउज़ टीमअप करें। जो कहीं से भी ओवर नहीं लगेगी और नो डाउट आप इसमें बेहद ग्लैमरस नजर आने वाली हैं।


स्लीवलेस डीप राउंड नेक

ये स्टाइल हो सके आपको नया न लगे लेकिन राउंड नेक को अगर आपने थोड़ा डीप करवा लिया तो इतने से ही आपके लुक में ग्लैमर एड हो जाएगा और अगर आपके हाथ टोन्ड हैं तो स्लीवलेस जरूर ट्राय करें। जो कंफर्ट और स्टाइल दोनों एक साथ देते है।

स्वीटहार्ट नेक


स्वीटहार्ट नेक का पैटर्न ज्यादातर लहंगे की चोली में ही देखने को मिलता है लेकिन इसे आप साड़ी के ब्लाउज़ में भी ट्राय कर सकती हैं। इसमें स्लीव को आप ऐसे शॉर्ट भी रखवा सकती हैं और फुल भी। ये दोनों ही तरह से क्लासी लुक देगा।

सिंपल ब्लाउज़

बहुत ज्यादा एक्सपेरिमेंट किए बगैर खूबसूरत और ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो इस तरह का ब्लाउज़ चुनें। क्वार्टर स्लीव और सिंपल नेकलाइन वाले इस ब्लाउज़ को किसी भी साड़ी के साथ पहनेंगी बेफ्रिक रहें कमाल ही लगेंगी।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it