लाइफ स्टाइल

बिग बी और अन्य शीर्ष पुरुष सितारों के परिधान पहनने के बाद नरेंद्र कुमार ने महिलाओं के पहनावे में कदम रखा

Kunti Dhruw
15 May 2024 9:48 AM GMT
बिग बी और अन्य शीर्ष पुरुष सितारों के परिधान पहनने के बाद नरेंद्र कुमार ने महिलाओं के पहनावे में कदम रखा
x
लाइफस्टाइल": बिग बी और अन्य शीर्ष पुरुष सितारों के परिधान पहनने के बाद नरेंद्र कुमार ने महिलाओं के पहनावे में कदम रखा
बिग बी, अन्य शीर्ष पुरुष सितारों के परिधान पहनने के बाद नरेंद्र कुमार ने महिलाओं के पहनावे में कदम रखा फैशन डिजाइनर नरेंद्र कुमार, जो पुरुषों के लिए कपड़े डिजाइन करने के लिए जाने जाते हैं, अब महिलाओं के परिधानों में उतर रहे हैं और उन्होंने कहा कि यह महिलाओं की जरूरतों को पूरा करता है...
फैशन डिजाइनर नरेंद्र कुमार, जो पुरुषों के लिए कपड़े डिजाइन करने के लिए जाने जाते हैं, अब महिलाओं के परिधानों में उतर रहे हैं और उन्होंने कहा कि यह उन महिलाओं के लिए है जो अटूट आत्मविश्वास के साथ दुनिया के सामने आती हैं।
अपने नए उद्यम के बारे में बात करते हुए, कुमार ने आईएएनएस को बताया, "नरेंद्र कुमार द्वारा तमिस्का के साथ, मेरी दृष्टि कपड़ों की एक ऐसी श्रृंखला तैयार करने की थी जो सहजता से शैली का प्रतीक हो, जो सोमवार से सोमवार तक सहजता से परिवर्तित हो।"
2000 से भारत के अग्रणी पुरुष परिधान डिजाइनरों में से एक कुमार ने कहा, "यह उस महिला की जरूरतों को पूरा करता है जो अटूट आत्मविश्वास के साथ दुनिया के सामने आती है, और सहजता के साथ सुंदरता का मिश्रण पेश करती है।"
डिजाइनर, जिन्हें 'नारी' के नाम से भी जाना जाता है, ने कहा कि नरेंद्र कुमार द्वारा उनका उद्यम तमिस्का वैश्विक सार के साथ अद्वितीय शैली का प्रतीक है।
“अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ट्रेंडिंग रंगों, विशिष्ट प्रिंटों और सहजता से चापलूसी वाले सिल्हूट की एक मनोरम कहानी के माध्यम से वर्णित।
अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख खान, अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम सहित अन्य नामों को स्टाइल करने वाले डिजाइनर ने कहा, "यह गुणवत्ता से समझौता किए बिना स्टाइल को लोकतांत्रिक बनाकर और किफायती मूल्य पर अद्वितीय मूल्य प्रदान करके फैशन परिदृश्य में क्रांतिकारी बदलाव लाता है।" .
नरेंद्र कुमार का तमिस्का संग्रह आधुनिक भारतीय महिलाओं के लिए उम्र, रुझान या शरीर के प्रकार की परवाह किए बिना बोल्ड पैटर्न और स्थायी सिल्हूट का दावा करता है। रंग पैलेट क्लासिक न्यूट्रल से लेकर जीवंत टोन और प्रिंट तक होते हैं।
Next Story