खेल

IPL 2020: कप्तान कार्तिक के नज़रिये से ये खिलाड़ी हैं असली हीरो...बताया जीत का राज

Gulabi
8 Oct 2020 3:58 AM GMT
IPL 2020: कप्तान कार्तिक के नज़रिये से ये खिलाड़ी हैं असली हीरो...बताया जीत का राज
x
कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को बुधवार को खेले गए मुकाबले
जनता से रिश्ता वेबडेस्क। कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम ने चेन्नई सुपर किंग्स को बुधवार को खेले गए मुकाबले में 10 रन से मात दी. सीएसके की टीम को आखिरी 10 ओवर में जीत के लिए 78 रन की जरूरत थी और उसके 9 विकेट बाकी थे. लेकिन केकेआर ने मैच में शानदार वापसी करते हुए इस सीजन की तीसरी जीत अपने नाम की. कप्तान दिनेश कार्तिक ने जीत के बाद अपने खिलाड़ियों की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि वे उनके भरोसे पर खरे उतरे.

केकेआर की टीम में इस मैच के दौरान बदलाव भी देखने को मिला. चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले नरेन टीम के लिए सलामी बल्लेबाजी कर रहे थे लेकिन बुधवार को टीम ने उन्हें चौथे नंबर भेजा. नरेन ने फिर गेंदबाजी में भी अच्छा किया.

कार्तिक ने कहा, "कुछ अहम खिलाड़ी हैं, नरेन उनमें से एक हैं. हम जो उनके लिए कर सकते हैं वो यह है कि हम उनका साथ दें. एक खिलाड़ी के तौर पर मुझे उन पर गर्व है. हमने सोचा कि हम नरेन पर से दबाव हटाएं और इसलि हमने राहुल को ऊपर भेजा."

कार्तिक ने केकेआर के बल्लेबाजी क्रम को लचीला करार दिया. कप्तान ने कहा, ''हमारी बल्लेबाजी में काफी लचीलापन है. मैंने तीसरे नंबर से शुरुआत की, मैं अब सातवें नंबर पर खेल रहा हूं. यह अच्छी चीज है. हमने शुरुआत से जिस तरह की बल्लेबाजी की उसे देखते हुए सुपरकिंग्स ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया लेकिन मुझे सुनील और वरूण पर काफी यकीन था. यह भरोसा मेरे लिए काम कर गया. ''

केकेआर के लिए इस जीत के हीरो राहुल त्रिपाठी रहे जिन्हें नरेन के स्थान पर ओपनिंग के लिए भेजा गया. राहुल त्रिपाठी ने 81 रन की पारी खेली और इस जीत को सपने के सच होने जैसा बताया.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it