खेल

Ind vs Aus: गावस्कर ने बताया की कौन सा टीम है सीरीज का फेवरट

Bharti sahu
17 Nov 2020 12:36 PM GMT
Ind vs Aus: गावस्कर ने बताया की कौन सा टीम है सीरीज का फेवरट
x
भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबलों का इंतजार सभी को है। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंच चुकी है

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले मुकाबलों का इंतजार सभी को है। टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर पहुंच चुकी है और 27 नवंबर से अभियान की शुरुआत करेगी। भारत ने पिछली बार ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर पर टेस्ट सीरीज में हराकर इतिहास रचा था। कोहली ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज जीतने वाले पहले भारतीय कप्तान हैं।

पूर्व भारतीय क्रिकेटर रोहन गावस्कर ने एक अंगेजी अखबार से बात करते हुए इस सीरीज में ऑस्ट्रेलिया को फेवरट बताया। उन्होंने कहा, "बिल्कुल स्टीव स्मिथ और डेविड वार्नर के जुड़ने के ऑस्ट्रेलिया की टीम पर काफी फर्क पड़ेगा। पिछली बार हम ऑस्ट्रेलिया फेवरेट के तौर पर गए थे। मुझे नहीं लगता है कि कोई भी नतीजे से हैरान हुआ होगा। इस बार वर्ल्ड क्रिकेट के दो धुरंधर बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और डेविर वार्नर ऑस्ट्रेलिया की टीम में वापसी कर रहे हैं जिसकी वजह से यह टीम बिल्कुल ही अलग नजर आती है। ऑस्ट्रेलिया की टीम इस सीरीज को फेवरेट की तौर पर शुरू करने जा रही है।"

"हमारी टीम बहुत ही शानदार है। भारतीय टीम में गेंदबाजी और बल्लेबाजी का जो संतुलन है उसी की वजह से यह सीरीज बहुत ही कमाल की होने वाली है। पिछले 10-12 सालों में यह दोनों टीमें मैदान पर कड़ी प्रतिद्वंदी रही है और ज्यादातर क्रिकेट फैन इनको देखना चाहते हैं।"

कोहली और स्मिथ असाधारण खिलाड़ी

"विराट कोहली और स्टीव स्मिथ के बीच की टक्कर पर बात करते हुए रोहन ने कहा, जैसा की आपने खुद ही कहा, स्टीव स्मिथ ऑस्ट्रेलिया के विराट कोहली हैं तो मैं इसी के साथ जाना चाहूंगा। लेकिन मैं यह जरूर कहना चाहूंगा कि आखिर हम इस बात पर चर्चा क्यों करते हैं कि ए बी से बेहतर खिलाड़ी है। हमारे पास दो असाधारण खिलाड़ी हैं जो मैदान पर अपने हुनर का प्रदर्शन कर हम सभी का मनोरंजन करते हैं तो बैठ कर हम उनके खेल का मजा क्यों नहीं उठाते, दोनों की बल्लेबाजी का मजा उठाइए।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta