खेल

4 महीने बाद बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर शेयर की VIDEO

Bharti
13 Dec 2020 9:21 AM GMT
4 महीने बाद बेटे से मिले हार्दिक पांड्या, सोशल मीडिया पर शेयर की VIDEO
x
ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में शानदार पारी के दम पर मैन ऑफ द सीरीज जीतने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या स्वदेश लौट आए हैं

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 इंटरनेशनल सीरीज में शानदार पारी के दम पर मैन ऑफ द सीरीज जीतने वाले ऑलराउंडर खिलाड़ी हार्दिक पांड्या स्वदेश लौट आए हैं। घर आने के बाद वह चार महीने के बाद अपने बेटे अगस्त्य से मिले जिसकी तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की है। हार्दिक दुबई में लगभर 2 महीने तक चले आईपीएल के बाद वनडे और टी20 सीरीज के लिए सीधे वहीं से ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए थे।

हार्दिक ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे के साथ फोटो शेयर की है जिसमें हार्दिक अगस्त्य को दूध पिलाते हुए नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए हार्दिक ने कैप्शन में लिखा, नेशनल ड्यूटी से पिता की ड्यूटी तक। इस फोटो को लोग खूब प्यार दे रहे हैं। हार्दिक और अगस्त्य की इस फोटो पर अभी तक 2.2 मिलियन से ज्यादा लाइक आ चुके हैं जबकि 9 हजार से ज्यादा लोगों ने इस तस्वीर पर कमेंट्स भी किए।
वहीं हार्दिक की पत्नी और माॅडल, एक्ट्रेस नताशा स्टेनोविच ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें हार्दिक अपने बेटे के साथ खेलते हुए नजर आए। ये एक बेहद छोटा क्लिप है जिसे 13 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है जबकि हजारों लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए बाप-बेटे की इस जोड़ी को खूबसूरत बताया है। गौर हो कि हार्दिक पांड्या ने एक जनवरी को नताशा के साथ सगाई की थी। इसके बाद कोरोना वायरस के कारण लगे लाकडाउन के बीच दोनों के साधारण तरीके से शादी की ती। नताशा ने 30 जुलाई को हार्दिक के पहले बच्चे को जन्म दिया था। हालांकि हार्दिक अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए थे और एक महीने बाद ही आईपीएल के लिए यूएई चले गए थे।






Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it