गोवा

कामाक्षी हत्याकांड में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट

Kunti Dhruw
2 Dec 2023 6:12 PM GMT
कामाक्षी हत्याकांड में पुलिस ने दाखिल की चार्जशीट
x

पंजिम: पोरवोरिम पुलिस ने कामाक्षी उदापनोव हत्या मामले में न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम श्रेणी (जेएमएफसी), मापुसा के समक्ष आरोप पत्र दायर किया है। 600 पन्नों की चार्जशीट में 51 गवाहों का हवाला दिया गया है, जिसमें फकीर उर्फ प्रकाश चुंचवड़ और निरुपदी कडक्कल को आरोपी बताया गया है।

कामाक्षी उदापनोव हत्या का मामला 31 अगस्त, 2023 को दर्ज किया गया था, जब उसके पूर्व प्रेमी, 22 वर्षीय प्रकाश चुंचवाड ने कथित तौर पर उसकी हत्या कर दी थी और उसके शव को अंबोली घाट पर फेंक दिया था।

मूल रूप से कर्नाटक की रहने वाली कामाक्षी पोरवोरिम में रहती थी और कथित तौर पर उसके पूर्व प्रेमी ने मापुसा पुलिस को लिखित आश्वासन दिया था कि वह उसके मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगा, जिसके कुछ घंटों बाद ही उसकी हत्या कर दी गई। तीखे मतभेदों के बाद लड़की ने फकीर के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया था।

इसके बाद 30 अगस्त को कामाक्षी के पोरवोरिम स्थित आवास से लापता होने की सूचना मिली और गुमशुदगी का मामला दर्ज किया गया। जांच के दौरान, परिवार को संदेह हुआ कि उसका उसके पूर्व प्रेमी ने अपहरण कर लिया है।

अपराध का मकसद यह था कि पीड़िता आरोपी के साथ रिश्ते में थी और पीड़िता ने हाल ही में उससे रिश्ता तोड़ लिया था। इससे नाराज होकर आरोपी ने खौफनाक वारदात को अंजाम दिया।

Next Story