मनोरंजन

हेजल कीच के लिए युवराज सिंह ने तीन साल तक किया था इंतजार, जानिए कैसे मिले थे दोनों

Neha Dani
1 March 2022 4:53 AM GMT
हेजल कीच के लिए युवराज सिंह ने तीन साल तक किया था इंतजार, जानिए कैसे मिले थे दोनों
x
वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं, और उनका ये रिश्ता उनके लिए किसी फिल्मी स्टोरी की तरह है।

आज बॉलीवुड एक्ट्रेस हेजल कीच (Hazel Keech) के जन्मदिन का शुभ दिन है और आज हेजल पूरे 35 साल की हो गई हैं। बता दें कि हेजल की पैदाइश इंग्लैंड की है और उनका जन्म 28 फरवरी 1987 में हुआ था। एक्ट्रेस के पिता ब्रिटिश और मां इंडो-मॉरिशियन हिंदू हैं। इस अदाकारा ने अपनी पढ़ाई लंदन से पूरी की है। अब बात करते हैं उनके करियर की, हेजल ने बहुत कम ही फिल्में की है। उनकी फिल्मों में से एक "बॉडीगार्ड" मूवी है, जिसमें उन्होंने करीना कपूर की दोस्त का रोल किया था। इसके अलावा हेजल ने डेब्यू साउथ की फिल्म "बिल्ला" से किया था। एक्ट्रेस ने बेशक कम रोल ही किए हों, लेकिन उनकी एक्टिंग को खूब सराहा गया था।

आपको बता दें हेजल की लाइफ किसी फिल्म की स्टोरी से कम नहीं है। बेशक उनके किरदार कुछ कम ही रहे लेकिन संघर्ष कुछ कर जाने का कम ना था। इसलिए वो 2007 में बिग बॉस में भी अपना हाथ आजमाने आईं। मगर उनका यहां भी कुछ ना हो सका, और वो शो से पहले ही हफ्तें में बाहर हो गईं, लेकिन कहते है ना बूंद-बूंद से घड़ा भरता है, और बिग बॉस के शो ने उनके लिए उस एक बूंद का काम किया। जिससे उन्हें एक नई पहचान मिली।

इन सब के बावजूद उनकी लाइफ का सबसे बेहतरीन फेस वो था, जब वो भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj singh) से मिली। बता दें कि इनकी मुलाकात पहली बार 2011 में एक दोस्त की बर्थडे पार्टी में हुई थी। जहां युवराज का ध्यान हेजल की स्माइल ने अपनी ओर खींचा था, और उन्होंने बॉडीगार्ड में उनके किरदार को लेकर काफी तारीफ भी की थी। युवराज बताते हैं कि, उन्होंने कई बार हेजल कीच से कॉफी डेट के लिए पूछा था, और उन्होंने हां भी कर दिया था। ऐसा कई बार हुआ जब हेजल ने कॉफी के लिए हां बोलकर फोन स्विच ऑफ कर दिया। ये हां और ना का सिलसिला काफी दिनों तक चला।

आखिर में हेजल ने 2015 में युवराज सिंह से सगाई कर ही ली, और फिर 2016 के अंत में शादी कर ली। हाल ही में 25 जनवरी 2022 को युवराज ने एक बेटे के पेरेंट्स बनने की खुशी शेयर की थी। देखा जाए तो कुछ भी हो लेकिन हेजल युवराज के साथ की वजह से चर्चा में बनी ही रहती हैं, और उनका ये रिश्ता उनके लिए किसी फिल्मी स्टोरी की तरह है।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta