मनोरंजन

बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा की जानकर हो जाएंगे हैरान, बड़े नाम शामिल

jantaserishta.com
2 Feb 2021 9:48 AM GMT
बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस के साथ शूटिंग के दौरान हुआ कुछ ऐसा की जानकर हो जाएंगे हैरान, बड़े नाम शामिल
x

बीते दिनों आलिया भट्ट की काम के चलते तबीयत खराब हो गई थी. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है, जब किसी बॉलीवुड अभिनेत्री की शूटिंग के दौरान तबीयत खराब हुई हो. कई ऐसी सेलेब्स हैं जो काम के स्ट्रेस के चलते परेशानी में आए हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की हाल ही में तबियत खराब हो गई थी. संजय लीला भंसाली की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस को अचानक से असहज महसूस हुआ और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया.
अब इस समय एक्ट्रेस की सेहत ठीक है और वे फिर शूटिंग पर लौट गई हैं. बताया जा रहा है कि आलिया को सेट पर थकावट, घबराहट और कमजोरी जैसी शिकायत थी.
एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा वैसे तो अपनी हर फिल्म के लिए काफी मेहनत करती हैं, लेकिन 2015 में रिलीज हुई बाजीराव मस्तानी के लिए उन्हें अलग ही लेवल पर काम करना पड़ा था. संजय लीला भंसाली की उस फिल्म में कई सीन को बार-बार शूट किया गया था. बताया जाता है कि ऐसे ही एक सीन के दौरान प्रियंका अचानक से बेहोश हो गई थीं.
एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपनी फिल्मों के लिए काफी मेहनत करती हैं. लेकिन उनके बेहोश होने की कहानी दूसरी सेलेब्स से अलग है. बताया जाता है कि दीपिका किसी फिल्स सेट पर नहीं बल्कि एक अवॉर्ड शो में बेहोश हो गई थीं. ये वो समय था जब दीपिका अपनी फिल्म हैपी न्यू ईयर की शूटिंग कर रही थीं. शूटिंग के तुरंत बाद एक्ट्रेस अपनी अवॉर्ड शो वाली परफॉर्मेंस के लिए रिहर्सल करने पहुंच गईं. लेकिन उस थकावट की वजह से एक्ट्रेस की तबीयत बिगड़ गई.
कटरीना कैफ भी एक बार सेट पर बेहोश हो चुकी हैं. फराह खान के निर्देशन में बनी फिल्म तीस मार खान में कटरीना कैफ ने अक्षय कुमार संग काम किया था. उस फिल्म की शूटिंग ऐसी जगहों पर भी हुई थी जहां पर तापमान बहुत ज्यादा था. ऐसे में जरूरत से ज्यादा गर्मी की वजह से कटरीना कैफ सेट पर ही बेहोश हो गई थीं.
जैकलीन फर्नांडिस की बात करें तो वे भी एक बार फिल्म सेट पर बेहोश हो चुकी हैं. एक्ट्रेस के साथ ये घटना उस समय हुई जब वे एक ओटीटी फिल्म के लिए शूटिंग कर रही थीं. जैकलीन एक साथ आइटम नंबर और एक्शन सीन की तैयारी कर रही थीं. इस तरह की मेहनत का असर जैकलीन की सेहत पर पड़ा और वे बेहोश हो गईं.
वैसे आलिया भट्ट सिर्फ गंगूबाई काठियावाड़ी के दौरान ही बेहोश नहीं हुई हैं. ऐसा कहा जाता है कि एक्ट्रेस अपनी डेब्यू फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और शाहिद की शानदार के दौरान भी बेहोश हो चुकी हैं. उस समय उन्हें कम बीपी की समस्या बताई गई थी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta