मनोरंजन

यशोदा: सामंथा अपनी नए जमाने की थ्रिलर के लिए हॉलीवुड स्टंट निर्देशक यानिक बेन के साथ करेंगी काम

Neha Dani
21 March 2022 10:41 AM GMT
यशोदा: सामंथा अपनी नए जमाने की थ्रिलर के लिए हॉलीवुड स्टंट निर्देशक यानिक बेन के साथ करेंगी काम
x
इसमें एक सार्वभौमिक आकर्षक सामग्री है।"

शानदार सामंथा रूथ प्रभु के पास पाइपलाइन में कई प्रमुख परियोजनाओं के साथ उनके आगे बहुत व्यस्त वर्ष है। फिलहाल, वह अपनी आने वाली नए जमाने की थ्रिलर यशोदा की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनकी भूमिका के लिए उन्हें कुछ चुनौतीपूर्ण एक्शन दृश्यों को करने की आवश्यकता है और उसी में अभिनेत्री की सहायता के लिए हॉलीवुड स्टंट कोरियोग्राफर यानिक बेन को लिया गया है।

यानिक बेन को हॉलीवुड फिल्मों जैसे ट्रांसपोर्टर 3, प्रोजेक्ट 7, पेरिस बाय नाइट ऑफ लिविंग डेड, सिटी हंटर, इंसेप्शन, डनकर्क आदि के लिए कोरियोग्राफिंग स्टंट का श्रेय दिया जाता है। इन सभी भव्य उपक्रमों के साथ, उन्होंने कुछ बड़े लोगों के साथ भारतीय फिल्मों में भी काम किया है। उन्होंने निम्नलिखित सितारों को उनके एक्शन दृश्यों में मदद की है, रईस के लिए शाहरुख खान, टाइगर जिंदा है के लिए सलमान खान, अतरिंतिकी डेरेडी के लिए पवन कल्याण और 1 - नेनोक्कादीन के लिए महेश बाबू।
इस विषय पर बोलते हुए, निर्माता शिवलेंका कृष्ण प्रसाद को यह कहते हुए उद्धृत किया गया था, "हमने यानिक बेन की कोरियोग्राफी में प्रमुख एक्शन दृश्यों को 10 दिनों के लिए फिल्माया, जिसमें सामंथा और अन्य ने अभिनय किया। 3 अलग-अलग सेटों में शूट किया गया और सामंथा ने उन असाधारण एक्शन दृश्यों को करने के लिए वास्तव में कड़ी मेहनत की। एक और एक्शन कोडाइकनाल में अनुक्रम की शूटिंग निर्धारित है। हाल की नायिका-केंद्रित फिल्मों के विपरीत, इस फिल्म में एक्शन एपिसोड अभूतपूर्व हैं। फिल्म की सामग्री के अलावा, ये दृश्य फिल्म के प्रमुख आकर्षण होंगे। अभी, शूटिंग शुरू हो रही है कला निर्देशक अशोक द्वारा डिजाइन किए गए 3 करोड़ के भव्य सेट पर हैदराबाद। पूरी शूटिंग 1 मई तक पूरी होने की उम्मीद है। बहुभाषी रोमांचक एक्शन थ्रिलर के रूप में फिल्माने, इसमें एक सार्वभौमिक आकर्षक सामग्री है।"


Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta