मनोरंजन

क्या शमिता शेट्टी लेंगी बिग बॉस 15 में हिस्सा

Mahima Marko
21 Sep 2021 12:00 PM GMT
क्या शमिता शेट्टी लेंगी बिग बॉस 15 में हिस्सा
x
सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15

जनता से रिश्ता वेबडेस्क| सलमान खान (Salman Khan) के मोस्ट कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस बार शो में कई ट्विस्ट आने वाले हैं. ये शो 2 अक्टूबर से टीवी पर शुरू होने जा रहा है. शो में कौन-कौन से कंटेस्टेंट शामिल होने वाले हैं इसमें से कुछ के नाम फाइनल हो गए हैं. अब इस लिस्ट में एक और नाम शामिल होने जा रहा है. वह है बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट शमिता शेट्टी (Shamita Shetty).

कुछ समय पहले बिग बॉस ओटीटी शुरू हुआ था. जिसे फिल्ममेकर करण जौहर ने होस्ट किया था. इस शो में शमिता शेट्टी ने हिस्सा लिया था और टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी. शो से एक ब्रीफकेस लेकर बाहर हुए प्रतीक सहजपाल पहले ही बिग बॉस 15 की लिस्ट में अपनी एंट्री कंफर्म करा चुके हैं.
शमिता शेट्टी बनेंगी हिस्सा
स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक शमिता शेट्टी सलमान खान के शो बिग बॉस 15 में नजर आने वाली हैं. यह सभी जानते थे कि बिग बॉस ओटीटी के पॉपुलर कंटेस्टेंट को बिग बॉस 15 में अपनी जर्नी आगे ले जाने का मौका मिलेगा. बिग बॉस ओटीटी के तीन कंटेस्टेंट प्रतीक सहजपाल, शमिता शेट्टी और निशांत भट बिग बॉस 15 के टाइटल के लिए कंपीट करेंगे.
प्रतीक की शो में एंट्री कंफर्म होने के बाद रिपोर्ट्स के मुताबिक निशांत भी शो का हिस्सा होने वाले हैं. उन्हें क्वारंटीन के लिए भेजा जा चुका है. अब प्रतीक और निशांत के बाद शमिता का नाम शामिल हो गया है.
दूसरी बार बिग बॉस का बनेंगी हिस्सा
आपको बता दें अगर शमिता बिग बॉस 15 का हिस्सा बनती हैं तो ये दूसरी बार होगा कि वह शो में नजर आएंगी क्योंकि वह बिग बॉस 3 में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं. इस सीजन को अमिताभ बच्चन ने होस्ट किया था. हालांकि वह 42 दिनों के बाद पर्सनल रीजन की वजह से शो छोड़कर चली गई थीं.
शमिता शेट्टी बिग बॉस ओटीटी में काफी सुर्खियों में रही थीं. शो में उनकी और राकेश बापट की जोड़ी को काफी पसंद किया गया था. उन्होंने राकेश को अपनी फीलिंग्स के बारे में भी बताया था. शमिता के साथ राकेश ने भी बिग बॉस ओटीटी के टॉप 5 में अपनी जगह बनाई थी. बिग बॉस ओटीटी की ट्रॉफी दिव्या अग्रवाल ने अपने नाम की है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta