मनोरंजन

प्रीति झंगियानी क्या Bigg Boss 15 में नजर आएंगी, जाने 'मोहब्बतें गर्ल' ने दिया रिप्लाई

Bhumika Sahu
15 Sep 2021 5:24 AM GMT
प्रीति झंगियानी क्या Bigg Boss 15 में नजर आएंगी, जाने मोहब्बतें गर्ल ने दिया रिप्लाई
x
मोहब्बतें फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री करने वाली प्रीति झंगियानी को फैंस कभी नहीं भूल सकते हैं. प्रीति ने अपनी पहली फिल्म से फैंस के दिलों में घर कर लिया था....

जनता से रिश्ता वेबडेस्क। 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 3 अक्टूबर को सलमान खान के द्वारा होस्ट किया जाने वाला ये शो फैंस के सामने पेश होने वाला है. हर बार की तरह से इस बार भी शो में सलमान खान अपना तड़का लगाते दिखाई देने वाले हैं. ऐसे में अब फैंस की निगाह इस बात पर टिकी है कि आखिर शो में इस बार कौन-कौन से स्टार्स दिखाई देने वाले हैं.

खबरों की मानें तो इस नए सीजन के लिए तमाम सेलेब्स को अप्रोच करना शुरू कर दिया गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस बार शो के लिए मेकर्स ने टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता (Tina Datta), मानव गोहिल (Manav Gohil), सिंबा नागपाल (Simba Nagpal) और रीम शेख (Reem Shaikh) को अप्रोच किया है. लेकिन अब इस लिस्ट में मोहब्बतें गर्ल प्रीति झंगियानी का नाम भी सामने आ रहा है.
क्या बिग बॉस 15 का हिस्सा होंगी प्रीति?
बिग बॉस ओटीटी में नजर आ रहीं एक्ट्रेस शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) की को-स्टार प्रीति झंगियानी (Preeti Jhangiani) को भी 'बिग बॉस 15' का ऑफर दिया गया. जी हां प्रीति से मेकर्स ने शो में एंट्री के लिए संपर्क साधा है.
हालांकि एक्ट्रेस ने इसके लिए साफ मना कर दिया है. आजतक की खबर के अनुसार प्रीति झंगियानी ने कहा है कि बीते कई सालों से उनको लगातार बिग बॉस का ऑफर मिल रहा है, लेकिन वह इसको बार बार ठुकरा रही हैं. खबर के अनुसार प्रीति को इस बार भी शो की क्रिएटिव टीम से फोन करके संपर्क साधने की कोशिश की थी, हालांकि उन्होंने इस बार भी मना कर दिया हैं.
प्रीति झंगियानी ने बताया है कि इस शो को वह ना इसलिए कह रही हैं क्योंकि वह 'बिग बॉस' के घर में दो दिन भी सरवाइव नहीं कर सकती हैं. उन्होंने कहा है कि बिग बॉस जैसा शो उनके बस का नहीं है, इसीलिए वह हर बार इस शो को करने से इनकार कर देती हैं.
एक्ट्रेस चाहती हैं ये हो विनर
वहीं, बिग बॉस ओटीटी पर प्रीति झंगियानी से वह बिग बॉस को बिल्कुल भी फॉलो नहीं करतीं, इसलिए कुछ कह नहीं सकतीं.हालांकि शमिता के साथ उनकी बॉन्डिंग भी गहरी नहीं है, लेकिन वह चाहती हैं कि शमिता 'बिग बॉस ओटीटी' जीतें.
आपको बता दें कि प्रीति झंगियानी ने अपने मनोरंजन जगत के करियर की शुरुआत 1997 में एक म्यूजिक एल्बम से शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने 1999 में दक्षिण सिनेमा में एंट्री मारी थी. उस साल उन्होंने मलयालयम, तमिल और तेलुगु भाषा की 3 फिल्मों में काम किया था. बॉलीवुड में बतौर एक्ट्रेस प्रीति ने यश राज बैनर की फिल्म 'मोहब्बतें' से एंट्री की थी. ये फिल्म साल 2000 में आई थी, इस फिल्म के बाद प्रीति कुछ फिल्मों में नजर आईं. लेकिन साल 2017 में उन्होंने फिल्मों से ब्रेक ले लिया, जिसके बाद से वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it