मनोरंजन

क्या टूट जाएगा करण और प्रीता का पवित्र रिश्ता? कहानी में आया नया ट्विस्ट

Gulabi
10 Feb 2021 3:14 PM GMT
क्या टूट जाएगा करण और प्रीता का पवित्र रिश्ता? कहानी में आया नया ट्विस्ट
x
जी टीवी की सीरियल ‘कुंडली भाग्य’

जी टीवी की सीरियल 'कुंडली भाग्य' में शीतल की शादी को तोड़ने की कोशिश कर रही प्रीता पर अब उसकी शादी टूटने का खतरा मंडराने लगा है. दरअसल अक्षय की सच्चाई लूथरा परिवार के सामने लेकर आने के लिए प्रीता ने हर मुमकिन कोशिश की है. लेकिन रमोना, माहिरा और शर्लिन की वजह से उसकी हर कोशिश असफल हो रही है. दरअसल, अक्षय शीतल से सिर्फ उसके पैसों के लिए शादी कर रहा है. असल जिंदगी में उसके कई सारे महिलाओं के साथ सम्बन्ध है और उसे एक बेटा प्रीता, उसकी बहन और कारन का भाई अभिषेक इस बारें में जानते है लेकिन हर वक्त जब वो इस सच पर से पर्दा उठाना चाहते हैं, बजी पलट जाती है.


आने वाले एपिसोड में हम देखेंगे शादी के मंडप में प्रीता, अक्षय को उसके खिलाफ कुछ सबूत दिखाकर उसे शादी रोकने के लिए कहती है. लेकिन फिर एक बार वो सबूत बदल दिए जाते हैं. भरे मंडप में प्रीता के जरिए हो रहा ये तमाशा देख लूथरा परिवार उससे खफा हो जाता है. शीतल की मां करीना, प्रीता ने दिए हुए सबूत हवन कुंड में डालकर उसपर आरोप लगाती है कि अपनी बहन की वजह से प्रीता इस शादी को तोड़ने की कोशिश करती है. अक्षय भी आगे आकर अपनी शादी तोड़ देता है और भरे मंडप से दुल्हन को छोड़ अपने परिवार के साथ वहां से चला जाता है.


प्रीता का अपमान
अपने परिवार की बेटी की शादी इस तरह से टूटने के बाद करीना गुस्से से लाल हो जाती है. इतना ही नहीं वो प्रीता की खूब बेइज्जती करते हुए उसे धक्के मारकर घर से बाहर कर देते हुए नजर आएंगी. करीना प्रीता की मां सरला का भी खूब अपमान करेगी. सिर्फ करीना ही नहीं प्रीता का हमेशा साथ देने वाला उसका पति करण भी उसे सवाल करेगा. अपनी बेटी का इस तरह से हो रहा अपमान देखकर सरला उसे वहां से अपने घर यानी अरोरा हाउस लेकर आएगी.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta