मनोरंजन

क्यों हो रहीं है शिल्पा शिंदे ट्रेंड? याद आया बिग बॉस 11 का समय

Neha
15 Jan 2022 2:10 AM GMT
क्यों हो रहीं है शिल्पा शिंदे ट्रेंड? याद आया बिग बॉस 11 का समय
x
शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर उन्हें अपना प्यार और बधाई दे रहे हैं।

सीरियल 'भाबी जी घर पर हैं' में 'अंगूरी भाभी' बनकर घर-घर में मशहूर हुईं अभिनेत्री शिल्पा शिंदे ने 14 जनवरी 2018 में बिग बॉस सीजन 11 की ट्रॉफी अपने नाम की थी। शो में कंटेस्टेंट बनकर आईं शिल्पा शिंदे ने अपने व्यक्तित्व से हर किसी का दिल जीता और वह बिग बॉस की विजेता बनीं। हाल ही में शिल्पा शिंदे और उनके प्रशंसक उनकी जीत के चार साल पूरे होने का जश्न मनाते नजर आयें, जिसकी तस्वीरें शिल्पा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर साझा की। शिल्पा शिंदे के फैंस ने जीत को सेलिब्रेट करने के लिए केक भी भेजा।

सोशल मीडिया पर किया फैंस का धन्यवाद


शिल्पा शिंदे ने फैंस से मिल रहे लगातार प्यार के लिए सोशल मीडिया पर उनका धन्यवाद किया और सभी को मकर संक्रांति की शुभकामनाएं दीं। शिल्पा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में शिल्पा अपने हाथों से दिल बनाते हुए कैमरे के लिए पोज करती दिखाई दीं, तो वहीं दूसरी तस्वीर में शिल्पा ने अपने हाथ में केक लिया, जिसमें बिग बॉस की आंख बनी हुई थी, ये केक शिल्पा के लिए उनके फैंस ने लिए भेजा। जिसपर लिखा था, 'बिग बॉस की जीत को 4 साल हो चुके हैं, उसकी आपको ढ़ेर सारी बधाई'।
शिल्पा ने कहा सबसे बेहतरीन समय था
शिल्पा शिंदे ने अपनी पोस्ट के साथ अपने फैंस से मिले प्यार के लिए उनका शुक्रिया अदा किया और उस समय को अपनी जिंदगी का सबसे बेहतरीन पल बताया। शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, 'मेरे प्यारे शिल्पियंस, मुझे आपका ढ़ेर सारा प्यार मिला। वह मेरी जिंदगी का सबसे खूबसूरत दिन था। आप सभी को ढ़ेर सारा प्यार और सभी को मकर संक्राति की शुभकामनाएं। तिळ गुड घ्या गोड गोड बोला'। शिल्पा के इस पोस्ट पर फैंस जमकर उन्हें अपना प्यार और बधाई दे रहे हैं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it