मनोरंजन

अक्षय कुमार ने क्यों खरीदा 7.8 करोड़ का नया घर? जानिए आलीशान फ्लैट खासियत

Rani Sahu
24 Jan 2022 10:21 AM GMT
अक्षय कुमार ने क्यों खरीदा 7.8 करोड़ का नया घर? जानिए आलीशान फ्लैट खासियत
x
बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मुंबई के खार में एक नया घर खरीदा है

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने मुंबई के खार में एक नया घर खरीदा है। घर की कीमत 7.8 करोड़ रुपये बताई जा रही है। लेकिन ऐसा क्या है जो खिलाड़ी कुमार के इस घर को इतना खास और कीमती बनाता है? आज हम आपको इसी बारे में बताने जा रहे हैं। अक्षय कुमार के पास इससे पहले भी कई प्रॉपर्टीज हैं लेकिन उनमें ये घर सबसे अलग है। अभी अक्षय कुमार मुंबई में समंदर किनारे बसे एक सी-फेसिंग हाउस में पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों आरव व नितारा के साथ रहते हैं।

4 गाड़ियों की पार्किंग और इतना स्पेस
खबरों की मानें तो अक्षय कुमार के पास मॉरीशस में भी एक घर है। जहां तक बात है उनके इस नए घर की तो 1,878 स्क्वायर फीट में बना अक्षय का ये नया घर 19वीं मंजिल पर मौजूद है। जिस बिल्डिंग में अक्षय कुमार का ये घर मौजूद है उसका नाम 'जॉय लीजेंड' है। अक्षय कुमार को इस घर के साथ चार कार पार्किंग भी मिली हैं।
अल्ट्रा मॉर्डन लग्जरी हाउस है घर
मनी कंट्रोल ने अपनी एक रिपोर्ट में Zapkey.com के हवाले से बताया कि अक्षय कुमार ने जॉय बिल्डर्स से इस प्रॉपर्टी को 7 जनवरी को खरीदा था। जॉय लीजेंड की वेबसाइट पर उपलब्ध जानकारी के मुताबिक इस बिल्डिंग में अल्ट्रा मॉर्डन 3 और 4 बीएचके लग्जरी घर हैं। हालांकि अभी तक ये पता नहीं चला है कि अक्षय का घर 3 बीएचके है या फिर 4 बीएचके।
क्यों खास है अक्षय कुमार का घर?
रिपोर्ट के मुताबिक इस बिल्डिंग में बने हर घर में एक लिविंग रूम, एक डेक एरिया, एक डायनिंग एरिया, एक मास्टर बेडरूम, एक गेस्ट बेडरूम, बच्चों का बेडरूम, किचन और बाथरूम उपलब्ध है। बता दें कि अक्षय कुमार को बॉलीवुड का सबसे ज्यादा कमाने वाला और सबसे बिजी कलाकार माना जाता है। अक्षय कुमार अपने स्ट्रिक्ट रूटीन और बिजी शेड्यूल के लिए जाने जाते हैं।
पाइपलाइन में हैं बेहिसाब फिल्में
अक्षय कुमार की जब कई फिल्में रिलीज के लिए तैयार होती है तब अमूमन उनकी एक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर होती है और अन्य की वो शूटिंग कर रहे होते हैं। बच्चन पांडे, पृथ्वीराज, रक्षा बंधन, राम सेतु, ओह माय गॉड 2, गोरखा, सेल्फी और मिशन सिंड्रेला जैसी उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होनी हैं जिनका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta