मनोरंजन

सिर पर गमछा बांधे कौन है ये बच्चा? इंडिया का टॉप मॉडल में शुमार

Gulabi
13 Oct 2021 3:00 PM GMT
सिर पर गमछा बांधे कौन है ये बच्चा? इंडिया का टॉप मॉडल में शुमार
x
फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन अपने स्टाइल के लिए खूब जाने जाते हैं

फिटनेस फ्रीक मिलिंद सोमन अपने स्टाइल के लिए खूब जाने जाते हैं. मिलिंद सोमन फिल्मों में तो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाए, लेकिन अपनी फिटनेस से वे लोगों के दिलों पर राज करते हैं. मिलिंद सोमन और उनकी पत्नी अंकिता ने अपनी फिटनेस से यकीनन सभी को हैरान कर दिया है. मिलिंद सोमन को आज सिर्फ देश नहीं बल्कि विदेशों में भी पहचाना जाता है. एक्टर की सोशल मीडिया पर एक पुरानी तस्वीर सामने आई है, जिसे देखने के बाद लोग उन्हें पहचान नहीं पा रहे हैं.

सोशल मीडिया पर जो मिलिंद सोमन की फोटो सामने आई है, उसमें वे 6 साल के हैं. इस फोटो में उन्हें अपने सिर पर गमछा बांधे हुए देखा जा सकता है. सालों पुरानी इस फोटो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं और इस पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फोटो को मिलिंद सोमन ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. इस पोस्ट को अब तक 33 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. लोग फोटो पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

इसे शेयर करते हुए मिलिंद सोमन ने इसके कैप्शन में लिखा है, '6 साल की उम्र में किसान बनना चाहता था.और अब 50 साल बाद मैं...सब्जियों और फलों को आर्टिफीशियल तरीके से रंग कर और उसे इंजेक्शन देने के बारे में बहुत सुना है. इसलिए बेहतर है कि खुद से या दोस्तों के साथ मिलकर इसे किया जाए. अपने रूट्स में वापस जाओ'.
Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it