मनोरंजन

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कहां तक पहुंची? RTI से मांगी गई जानकारी

Neha Dani
8 April 2022 9:04 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच कहां तक पहुंची? RTI से मांगी गई जानकारी
x
उनके भाई को भी गिरफ्तार किया गया था। बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले (Sushant Singh Rajput death case) में सीबीआई (CBI) जांच कर रही है। जांच एजेंसी अभी तक किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है। अब इस मामले में सीबीआई ने कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है। सूचना के अधिकार के तहत सीबीआई से इस केस के बारे में जानकारी मांगी गई थी। एजेंसी ने इस ऐप्लीकेशन पर जानकारी देने से इनकार कर दिया है।

न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, सीबीआई की टीम ने सुशांत सिंह राजपूत के केस से जुड़ी कोई भी जानकारी देने से इनकार कर दिया है। RTI के तहत मांगी गई जानकारी के जवाब में उन्होंने कहा, 'सुशांत सिंह राजपूत केस की अभी जांच हो रही है। जांच की प्रगति के बारे में जानकारी इसे प्रभावित कर सकती है। मांगी गई जानकारी नहीं दी जा सकती है।'
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा में मृत पाए गए थे। मुंबई पुलिस ने इसे अपनी जांच में इसे आत्महत्या बताया था लेकिन सुशांत के परिवार की मांग पर इसकी जांच सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई को सौंप दी थी। सीबीआई के अलावा ड्रग्स के ऐंगल में नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने भी मामले की जांच कर रही है। इस मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं ऐक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और उनके भाई को भी गिरफ्तार किया गया था। बाद में दोनों को जमानत पर रिहा कर दिया गया था।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta