मनोरंजन

एक्ट्रेस करीना कपूर के घर कब आएगा नन्हा मेहमान?, पति सैफ अली खान ने दी ये खुशखबरी

jantaserishta.com
28 Jan 2021 9:30 AM GMT
एक्ट्रेस करीना कपूर के घर कब आएगा नन्हा मेहमान?, पति सैफ अली खान ने दी ये खुशखबरी
x
फाइल फोटो 

सैफ अली खान और करीना कपूर खान ने हाल पिछले साथ ऐलान किया था कि उनके यहां दूसरा बेबी आने वाला है. प्रेग्नेंसी के दौरान भी करीना कपूर अपने प्रोफेशनल कमिटमेंट को पूरा कर रही हैं और अपने परिवार और दोस्तों के साथ एन्जॉय कर रही हैं. इस बीच सैफ अली खान का कहना है कि इस फरवरी की शुरुआत में उनके यहां नन्हा मेहमान आने वाला है.

सैफ अली खान ने फिल्मफेयर के साथ एक चैट शो में खुलासा किया कि फरवरी की शुरुआत में ही उनके यहां बेबी होने वाला है. उन्होंने कहा कि करीना और वह पिछले कुछ महीनों में इतने शांत हो गए हैं कि ऐसा लगता है कि प्रेग्नेंसी की कोई खबर ही नहीं है. उन्होंने ये भी कहा कि जब उन्हें ऐसा नहीं लगता है तो थोड़ा डरते हैं लेकिन घर में छोटे बच्चे की एक्साइटमेंट ऐसा फील नहीं होने देती.
करीना कपूर खान ने प्रेग्नेंसी के दौरान ही अपनी फिल्म 'लाला सिंह चड्ढा' के लिए आमिर खान के साथ दिल्ली में शूटिंग की. उन्होंने ने कोरोना वायरस महामारी के दौरान कई विज्ञापनों के लिए भी शूटिंग और ट्रैवल किया. दीवाली के दौरान बेबो ने सैफ अली खान के साथ हिमाचल प्रदेश का रुख किया था.
अपने दूसरे बच्चे के आगमन से पहले, सैफ अली खान और करीना कपूर एक नए घर में चले गए. उनके नए आलीशान घर में टैरेस, एक स्विमिंग पूल, लाइब्रेरी और आउटडूर एरिया के साथ आते हैं. सैफ अली खान और करीना कपूर खान को अपने दूसरे बच्चे के लिए एक नई नर्सरी भी मिल गई है जबकि तैमूर अली खान को भी नए घर में अपनी जगह मिल गई है.




Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta