Top
मनोरंजन

जब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को किया कॉपी, दोनों में है 36 का आंकड़ा, सभी की नजरे थमी

Admin1
23 Feb 2021 8:50 AM GMT
जब उर्मिला मातोंडकर ने कंगना रनौत को किया कॉपी, दोनों में है 36 का आंकड़ा, सभी की नजरे थमी
x

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और उर्मिला मातोंडकर में विचारधारा को लेकर छत्तीस का आंकड़ा रहता है. अक्सर ही दोनों सोशल मीडिया पर एक दूसरे से लड़ती दिखाई देती हैं लेकिन जब बार फैशन की आती है दोनों का पंसद काफी हद तक एक जैसी नजर आती है.

दरअसल, एक बार तो ऐसा भी देखने को मिला जब उर्मिला को कंगना का एक लुक इतना पसंद आ गया था कि इसे कॉपी करती दिखाई दी थीं. महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे शादी की वेडिंग रिसेप्शन में जब उर्मिला मातोंडर सिल्क की साड़ी पहने पहुंची तो हर किसी की नजर उनपर गईं. सभी की नजरे थमने का दो कारण थे एक तो उर्मिला की खूबसूरती और दूसरा उर्मिला का ये लुक फैंस को कंगना की याद दिला रहा था. उर्मिला से पहले इस साड़ी लुक में अभिनेत्री कंगना रनौत सोनम कपूर के रिसेप्शन में पहुंची थीं. कंगना का लुक उस वक्त खूब सुर्खियों में रहा था इसके बाद ये सिल्क साड़ी काफी डिमांड में आ गई थी वहीं उर्मिला को भी ये साड़ी इतनी पसंद आई कि उन्होंने भी इसे अपनी वारड्रोब में जगह दे दी.
कंगना और उर्मिला दोनों ही साड़ियों की खासा शौकीन हैं. दोनों की वारड्रोब पर नजर डाले तो यहां एक से एक कलेक्शन देखने को मिलते हैं. कंगना और उर्मिला की बात करें तो राजनीति विराचधाराओं को लेकर दोनों एक दूसरे पर निशाना साधती रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो कंगना इन दिनों अपने आने वाले फिल्मी प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं वहीं कंगना राजनीति में अफना हाथ आजमा रही हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it