मनोरंजन

जब विक्की के पास समोसे-जलेबी लेकर पहुंची फैन, तो एक्टर को मांगना पड़ गया माता-पिता से माफी, जानिए क्यों

Gulabi
2 Feb 2021 1:38 PM GMT
जब विक्की के पास समोसे-जलेबी लेकर पहुंची फैन, तो एक्टर को मांगना पड़ गया माता-पिता से माफी, जानिए क्यों
x
फैंस अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने के लिए कुछ भी कर बैठते हैं.

फैंस अपने फेवरेट स्टार्स से मिलने के लिए कुछ भी कर बैठते हैं. अब हाल ही में एयरपोर्ट पर विक्की कौशल से एक फैन मिलने आईं और वह एक्टर के लिए जलेबी और समोसे लेकर आईं. विक्की ने उनसे कहा था कि वह ये खा नहीं पाएंगे, लेकिन फिर भी समोसा खाए बिना भी नहीं रह पाए.


विक्की ने आधे समोसे के साथ फोटो शेयर की है. फोटो शेयर करते हुए विक्की ने लिखा, कहा था नहीं खा पाऊंगा पर रहा नहीं गया. ये देखो हर्षिता. खुश हूं कि मेरे ऐसे फैन हैं जिन्हें पता था कि मैं भूखा था. मम्मी-पापा को बिना बताए एयरपोर्ट पर मिलने आ गई और साथ में समोसा-जलेबी लेकर. आंटी, अंकल गुस्सा मत करना अगर ये पोस्ट देख लोगे तो. आपको बहुत प्यार. इंदौर के समोसे वैसे कमाल हैं यार.



फैन ने भी सोशल मीडिया पर विक्की से मिलने के बाद अपना एक्सपीरियंस सोशल मीडिया पर शेयर किया है. हर्षिता ने लिखा कि विक्की को देखकर वह एयरपोर्ट पर चिल्लाई और विक्की फिर उनसे मिलने आए. विक्की को देखकर वह इमोशनल हो गई थीं जिसके बाद एक्टर ने उन्हें चुप कराया और फिर उनके साथ फोटो क्लिक की.

बता दें कि विक्की अब मानुषी छिल्लर के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. ये फिल्म यशराज बैनर के तले बन रही है. सभी की सेफ्टी का ध्यान रखते हुए टीम ने वहां पर बायो बबल क्रिएट किया है. इस मदद से कोई भी बाहरी व्यक्ति फिल्म के किसी भी क्रू से संर्पक में नहीं होगा.

शूटिंग के लिए सरकार कर रही है मदद
रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय कृष्‍ण आचार्य और उनकी टीम को खुशी इस बात की भी है कि मध्‍य प्रदेश सरकार ने कोविड के माहौल के बावजूद शूटिंग के बड़े अच्‍छे इंतजाम किए हैं. तभी यहां किसी भी फिल्‍म या वेब शो की शूट में कोई बाधा नहीं आई. न कोविड के केसेस ही सेट से सुनने को मिले.

कैटरीना के साथ रिलेशन को लेकर सुर्खियों में
पिछले कुछ समय से विक्की, कैटरीना कैफ के साथ रिलेशन की खबरों को लेकर काफी सुर्खियों में हैं. दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है, लेकिन अभी तक दोनों एक-दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बताते हैं. वहीं जब एक इंटरव्यू में विक्की से जब कैटरीना के साथ उनके रिलेशन के बारे में पूछा था तो उन्होंने कहा था, 'मैं अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखता हूं इसलिए मैं इस बारे में कुछ नहीं कहूंगा.'

विक्की ने कहा था, 'ये मेरी निजी जिंदगी है और इसको मैं सबसे छिपा कर रखना चाहता हूं. अगर आप इस बारे में बात करते हैं तो इससे बातें बनेंगी और ये सही नहीं है. मैं अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर थोड़ा एलर्ट रहता हूं और मैं इस समय किसी भी चीज को लेकर खुलकर बात नहीं करना चाहता हूं.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta