मनोरंजन

ट्विंकल खन्ना को जब डायरेक्टर ने कहा मंदाकिनी की तरह तुम भी पतली महीन साड़ी में झरने के नीचे नहाओ

Shantanu Roy
1 Nov 2021 2:10 PM GMT
ट्विंकल खन्ना को जब डायरेक्टर ने कहा मंदाकिनी की तरह तुम भी पतली महीन साड़ी में झरने के नीचे नहाओ
x
राज कपूर की फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ के गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. मंदाकिनी पर फिल्माया ये गाना ‘तुझे बुलाएं ये मेरी बाहें’ से एक्ट्रेस रातों रात सुर्खियों में आ गई थीं.

जनता से रिश्ता। राज कपूर की फिल्म 'राम तेरी गंगा मैली' के गाने ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए थे. मंदाकिनी पर फिल्माया ये गाना 'तुझे बुलाएं ये मेरी बाहें' से एक्ट्रेस रातों रात सुर्खियों में आ गई थीं. इस गाने में मंदाकिनी पतली महीन सफेद साड़ी पहने झरने के नीचे नहाती हुईं नज़र आईं. भीगी साड़ी में उनका बदन साफ तौर पर दिख रहा था. इसकी सबसे दिलचस्प बात ये थी कि ये बॉलीवुड के उन चंद गानों में शुमार है, जिसके ज्‍यादातर हिस्‍से को दर्शकों ने कानों से सुनकर नहीं बल्कि आंखों से देखकर खत्म किया

वो भी कई कई बार… जब फिल्‍म टीवी पर आ रही होती है, या इसके गाने कहीं चलते थे तो लोग आवाज ही म्यूट कर दिया करते थे. ये सिलसिला आज भी जारी है.
इसी से जुड़ा एक किस्सा ट्विंकल ने अपने यू-ट्यूब चैनल 'ट्वीक इंटिया' में सुनाते हुए कहा- एक डायरेक्टर ने ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) को राम तेरी गंगा मैली (Ram Teri Ganga Maili) में मंदाकिनी (Mandakini) जैसा झरने वाला पॉपुलर सीन करने के लिए कहा था लेकिन ट्विंकल ने इससे इनकार कर दिया था, जिसके बाद डायरेक्टर ने उनसे कभी बात नहीं की और ना ही कभी उन्हें अन्य किसी फिल्म में कास्ट किया.
ट्विंकल (Twinkle Khanna) ने कहा, 'मैंने वाइट कुर्ता पहना था और एक रेन सॉन्ग की तैयारी कर रही थी और डायरेक्टर जो शॉल ओढ़कर मेरे पास आए, वो गुरु दत्त की नकल कर रहे थे, और उन्होंने मुझसे कहा, अगर मैं कहूं कि तुम मंदाकिनी (Mandakini) की तरह सीन दो तो तुम क्या कहोगी? मैंने कहा , मैं दो चीज़ें कहूंगी. पहली चीज़ मैं ना कहूंगी और दूसरी बात आप राज कपूर नहीं हैं. ट्विंकल ने आगे कहा, इसके बाद उस डायरेक्टर ने मुझसे दोबारा कभी बात नहीं की और ना ही मुझे दोबारा अपनी किसी फिल्म में लिया, ये भयावह एक्सपीरियंस था लेकिन किसी को तो स्टेंड लेना था.'


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta