मनोरंजन

जब रणवीर ने कैमरे के सामने दीपिका को पहली बार लगाया था गले, यूं गुस्से में आ गई थीं एक्ट्रेस

Neha Dani
30 May 2022 12:01 PM GMT
जब रणवीर ने कैमरे के सामने दीपिका को पहली बार लगाया था गले, यूं गुस्से में आ गई थीं एक्ट्रेस
x
इसके साथ ही दीपिका 'फाइटर', 'पठान', 'द इंटर्न' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगी.

एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) फैंस की सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ियों में से एक हैं. दोनों ने 'गोलियों की रासलीला:राम लीला' में पहली बार साथ काम किया था. इसी फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था. 6 साल तक डेट करने के बाद साल 2018 में रणवीर (Ranveer Singh) और दीपिका (Deepika Padukone) शादी के बंधन मे बंध गए थे.

रणवीर ने हमेशा किया अपने प्यार का इजहार
हालांकि रणवीर (Ranveer Singh) सिंह ने दीपिका (Deepika Padukone) के लिए हमेशा अपना प्यार कैमरे के सामने जाहिर किया. लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक इवेंट के दौरान रणवीर के हग करने पर दीपिका (Deepika Padukone) काफी गुस्से में आ गई थी? रणवीर ने इस बारे में एक इंटरव्यू में बताया था कि फिल्म 'बाजीराव मस्तानी' के प्रमोशन के दौरान उन्होंने दीपिका को एक टाइट हग दिया था जिससे वो काफी भड़क गई थी. आपको बता दें कि दीपिका-रणवीर ने साल 2012 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था और आज तक वो रिश्ता वैसे ही कायम है. रणवीर ने आगे ये भी कहा कि 'उनके रिश्ते की सबसे खूबसूरत बात ये है कि वो (दीपिका पादुकोण) मुझे हमेशा surprise करती हैं. शादी के इतने साल बाद भी उन्हे ये रिश्ता काफी नया लगता है. दीपिका उनकी जिंदगी कि सबसे खूबसूरत चीज हैं जिसे वो कभी खोना नहीं चाहते.'
रणवीर ने दीपिका को बताया चीनी


वहीं, इंटरव्यू में रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने वाइफ दीपिका (Deepika Padukone) के लिए आगे कहा, 'वो कभी चीनी की तरह तो कभी मसाला होती है. लेकिन वो मेरे लिए सब कुछ है. वो मेरी लवर और सबसे अच्छी दोस्त है.' इसके अलावा, जब रणवीर से बच्चों के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने कहा, 'जब दीपिका कान्स से वापस आएंगी, तब ये सवाल उनसे पूछें.' आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कान्स 2022 फिल्म फेस्टिवल के जूरी सदस्यों में शामिल थीं. हाल ही में एक्ट्रेस इंडिया वापस लौटी हैं. बात करें रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों की तो जल्द ही वो 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी','सर्कस' के अलावा 'अन्नियां' के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे. इसके साथ ही दीपिका 'फाइटर', 'पठान', 'द इंटर्न' और 'प्रोजेक्ट के' जैसी बड़ी फिल्मों में अपना जलवा दिखाएंगी.

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta