मनोरंजन

पंडितजी ने दूल्हे को शादी के मंडप में फंसाया तो दुल्हन का आया जवाब, देखें वीडियो

Neha Dani
3 Feb 2022 6:50 AM GMT
पंडितजी ने दूल्हे को शादी के मंडप में फंसाया तो दुल्हन का आया जवाब, देखें वीडियो
x
इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।

वर-वधू वीडियो: कई बार दूल्हा-दुल्हन शादी के दौरान ऐसी अजीबोगरीब स्थिति में फंस जाते हैं, जिसे समझना और दूर करना आसान नहीं होता है. दूल्हा जैसे ही अपनी बारात लेकर विवाह स्थल पर पहुंचता है, वहां से रीति-रिवाज शुरू हो जाते हैं. जब तक हम शादी के मंडप में पहुँचते हैं, तब तक आधी रात हो चुकी होती है और फिर पंडितजी अपने मंत्र और अनुष्ठान करने के लिए कहते हैं। पंडितजी विवाह के बाद किए जाने वाले वादों को मंडप में अच्छी तरह से समझाते हैं। इस दौरान कई बार ऐसी स्थिति बन जाती है, जिसमें दूल्हा सोच में पड़ जाता है। ऐसा ही कुछ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखने को मिला.

पवेलियन में पंडितजी ने दूल्हे को दिया बड़ा टास्क


इंटरनेट पर वायरल हो रहे एक वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दिन जब दूल्हा अपनी दुल्हन के साथ मंडप में बैठा होता है तो पंडित जी मंत्रोच्चार करते रहते हैं. इस दौरान दूल्हा विकट स्थिति में फंस जाता है, जब पंडित जी ने दुल्हन के बारे में कुछ कहा। जी हां, पंडितजी शादी के समय मंडप में दूल्हे को दही और चीनी खाने को कहते हैं। कुछ लोग दही-चीनी थोड़ा ही खाते हैं, लेकिन अगर कोई पूरा खा लेता है, तो उसकी तारीफ होती है। मंडप में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला, जब पंडित जी ने दूल्हे से कहा कि अगर आप सारा दही और चीनी खा लेंगे तो आपकी दुल्हन खुश होगी।
दही और चीनी खाने के बारे में पंडित जी ने कहा
यह सुन दूल्हा लगातार दही और चीनी खाने लगता है और दुल्हन उसकी तरफ देखती रहती है. फिर दुल्हन भी दूल्हे से कहती है कि अगर ऐसा है तो दूल्हा सब कुछ खा जाएगा। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी शादी के दौरान दही और चीनी पूरी तरह खाने की सलाह देंगे। हालांकि पंडित जी की बात सुनने के बाद लोग उन्हें फॉलो करना पसंद करते हैं।
सोशल मीडिया पर वायरल हो गया वीडियो
जैसे ही इस वीडियो को idontsaycheese नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर अपलोड किया गया, लोगों ने इसे खूब पसंद किया. इस वीडियो को करीब एक हजार लोगों ने लाइक किया, वहीं इसे हजारों बार देखा जा चुका है. इस वीडियो पर कई अन्य यूजर्स ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta