मनोरंजन

जब नोरा फतेही हुई भावुक, टेरेंस लुईस ने गोद में उठाया, फिर साड़ी में...देखें ये वीडियो

jantaserishta.com
18 Feb 2021 10:07 AM GMT
जब नोरा फतेही हुई भावुक, टेरेंस लुईस ने गोद में उठाया, फिर साड़ी में...देखें ये वीडियो
x

यूं तो भारती सिंह(Bharti Singh) देश की जानी मानी कॉमेडियन हैं. जो जब भी स्क्रीन पर आती हैं तो लोगों को खूब हंसाती हैं. कॉमेडी ही उनकी पहचान है और कॉमेडी के लिए ही वो जीती हैं. लेकिन कहते हैं मनुष्य भावनाओं से बना है जिसमें कभी न कभी किसी न किसी मौके पर हर कोई बह जाता है ऐसा ही कुछ हुआ था India's Best Dancer के सेट पर जहां सभी को खूब हंसाने वाली भारती सिंह भी भावनाओं में आकर रोती हुई नज़र आई थीं और वजह थीं नोरा फतेही(Nora Fatehi). नोरा ने कुछ समय के लिए इस डांस रियलिटी शो को जज किया था. उनके आखिरी एपिसोड में भारती के साथ सभी जज और कंटेस्टेंट काफी भावुक हो गए थे और नोरा को एक बहुत ही प्यारा ट्रिब्यूट भी दिया गया था.

इंडियाज़ बेस्ट डांसर में नोरा फतेही के आखिरी एपिसोड में उन्ही के गाने पर डांस कर उन्हें कंटेस्टेंट ने ट्रिब्यूट दिया था. परफॉर्मेंस देख जहां नोरा काफी खुश थीं तो इस मौके पर बाकी जज गीता मां और टेरेंस लुईस के साथ साथ सभी लोग काफी भावुक नज़र आए थे. यहां तक कि सभी को हंसाने वाली भारती सिंह की आंखें भी डबडबा गई थी. तब नोरा ने उनके लिए कुछ ऐसा बातें कहीं कि हर किसी के चेहरे पर मुस्कान लौट आई. नोरा ने बताया था कि भारती ने कैसे उनकी जिंदगी में हंसी, खुशी और उत्साह भर दिया है. साथ ही भारती ने भी बताया था कि आज नोरा के साथ आखिरी एपिसोड करते हुए उन्हे ऐसा लग रहा है कि शायद कुछ छूट रहा है. फिर नोरा स्टेज पर आती हैं और भारती को गले लगा लेती हैं. इसके बाद नोरा सभी कंटेस्टेंट से भी गले मिलती हैं.
वहीं इतने भावुक माहौल को नॉर्मल करने के लिए टेरेंस नोरा के साथ काफी बेहतरीन डांस करते हैं. दोनों नोरा के गाने पर ही डांस करते नज़र आते हैं. वहीं आखिरी एपिसोड में नोरा ने साड़ी पहनी थी जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही थीं.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta