मनोरंजन

जब नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर को कहा था बुरा किसर, गाड़ी में आते ही बोलीं- तुम पर शर्म आती है मुझे

Neha Dani
10 July 2022 4:11 AM GMT
जब नीतू कपूर ने पति ऋषि कपूर को कहा था बुरा किसर, गाड़ी में आते ही बोलीं- तुम पर शर्म आती है मुझे
x
आगे नीतू ने बाद में खुलासा किया था कि ऋषि कपूर नीतू से कुछ भी नहीं छिपाते और हर चीज के बारे में बात करते थे।

वेटरन एक्ट्रेस नीतू कपूर ने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को बैक-टू-बैक हिट फिल्में दी हैं। इनमें दीवार, अमर अखबार एंथनी, खेल खेल में, याराना और कई सुपरहिट फिल्में हैं। हालांकि उनके दिवंगत पति ऋषि कपूर के साथ उनकी जोड़ी को अभी भी सबसे फेमस ऑन-स्क्रीन कपल्स में से एक माना जाता है। एक बार एक इंटरव्यू में नीतू कपूर ने बताया था कि ऋषि कपूर एक अच्छे किसर नहीं थे। उनके किस करने से नीतू कपूर इंप्रेस नहीं बल्कि अफेक्ट हो गई थीं।


नीतू कपूर का ऋषि के लिए प्यार
जो लोग नहीं जानते हैं, उनके लिए बता दें कि नीतू कपूर ने अपने करियर के चरम पर फिल्में छोड़ दी थीं। तब वह अपने ड्रीम मैन ऋषि कपूर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद सिर्फ 22 साल की थीं। वह ऋषि कपूर के लिए एक प्यारी पत्नी, कपूर खानदान की बहू और अपने दो बच्चों, रिद्धिमा कपूर और रणबीर कपूर के लिए एक प्यारी मां बन गई थीं।

नीतू कपूर ने किसींग पर कही ये बात
भले ही उन्होंने अपना करियर छोड़ दिया था, लेकिन वह वास्तव में अपने ससुराल के कारण फिल्मों से बाहर कभी नहीं निकलीं। ऋषि कपूर की फिल्म 'खुल्लम खुल्ला' में नीतू ने खुलासा किया था कि वह ऋषि कपूर के को स्टार्स को लेकर चिंतित रहती थीं, लेकिन एक बार उन्होंने उनकी ऑन-स्क्रीन किसींग पर रिएक्शन दिया था क्योंकि वह बहुत खुश नहीं थीं।



Neetu Kapoor: जब नीतू कपूर की शादीशुदा लाइफ में सबकुछ नहीं चल रहा था ठीक, महीनों तक ऋषि कपूर से नहीं करती थीं बात

डिंपल कपाड़िया को किया था किस
इस बात को याद करते हुए नीतू कपूर ने शेयर किया था कि यह फिल्म 'सागर' के दौरान ऋषि कपूर और डिंपल कपाड़िया के बीच हुआ था। फिल्म में दोनों के बीच कुछ किसिंग सीन थे और दिवंगत एक्टर इस बात को लेकर काफी चिंतित थे कि उनकी पत्नी इस पर कैसी प्रतिक्रिया देंगी। उन्होंने यह भी सोचा था कि नीतू अच्छा फील नहीं करेंगी, जिससे वह और भी घबरे गए।



इतने बुरे किसर हो- नीतू कपूर

फिल्म देखने के बाद, नीतू ने कहा, ऋषि जानते थे कि जैसे ही स्क्रीनिंग ख्तम होगी, मैं उन पर झपटूंगी। इसलिए जब मैं चुपचाप फिल्म देख रही थी तो उन्होंने मेरे रिएक्शन के लिए घबराहट से इंतजार किया। बाद में बिना कुछ कहे कार में बैठ गए। तब मैं उनकी ओर मुड़ी और कहा, 'बॉब, मुझे तुम पर बहुत शर्म आ रही है। तुम इतने बुरे किसर कैसे हो सकते थे? मुझे उम्मीद थी कि आप कूलर होंगे। मैं उन्हें राहत के साथ देख सकती थी।'



सबकुछ बताते थे ऋषि कपूर
इस बारे में बात करते हुए उन्होंने काफी कुछ बताया कि कैसे उन्होंने ऋषि कपूर के को स्टार्स के बारे में कभी कुछ गलत महसूस नहीं किया। भले ही उनके पति अलग-अलग एक्ट्रेसेस के साथ पर्दे पर रोमांस करते थे, लेकिन उन्हें पता था कि उनके पास जो था वह अलग था। आगे नीतू ने बाद में खुलासा किया था कि ऋषि कपूर नीतू से कुछ भी नहीं छिपाते और हर चीज के बारे में बात करते थे।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta