मनोरंजन

जब हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती का हुआ झगड़ा, फिल्म के सेट पर हैरान रह गए थे सभी

jantaserishta.com
17 March 2022 1:17 PM GMT
जब हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती का हुआ झगड़ा, फिल्म के सेट पर हैरान रह गए थे सभी
x

नई दिल्ली: रिएलिटी शो हुनरबाज़ के सेट पर हाल में बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल पहुंची थीं. यहां हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती का ड़ांस दर्शकों को देखने को मिला. इतना ही नहीं हेमा मालिनी और मिथुन दा ने सेट पर शोले के आइकॉनिक बसंती सीन को भी रीक्रिएट किया, जिसे दर्शकों ने भी खूब एंजॉय किया. लेकिन आज हम आपको दोनों स्टार्स का वो किस्सा बताने जा रहे हैं. जब हेमा मालिनी एक बार फिल्म के सीन्स को लेकर मिथुन चक्रवर्ती संग भीड़ गई थीं.

दरअसल, ये किस्सा साल 1988 का है जब हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती 'गलियों का बादशाह' फिल्म में साथ काम कर रहे थे, जो कि 1989 में रिलीज हुई थी. उन दिनों मिथुन चक्रवर्ती इंडस्ट्री में बहुत बड़े स्टार हुआ करते थे, वहीं हेमा का स्टारडम भी कुछ कम नहीं था फिर भी मिथुन के आगे एक्ट्रेस की फेम थोड़ी कम थी.
इस फिल्म में मिथुन और हेमा मालिनी के बीच इंटीमेट सीन्स भी फिल्माए गए थे. रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म के सीन्स को लेकर मिथुन मे डायरेक्टर से कह दिया था कि हेमा मालिनी के मुकाबले फिल्म में उनके सीन्स कुछ ज्यादा रखे जाएं और हेमा मालिनी के कुछ सीन्स हटा दिए जाएं.
जब हेमा मालिनी को इस बात का पता चला कुछ उनके सीन्स हटाने के लिए बोला गया है तो वो बेहद नाराज़ हुईं. इतना ही नहीं ये सुन हेमा मालिनी डायरेक्टर और मिथुन चक्रवर्ती के पास चिल्लाते हुए पहुंची. हेमा दोनों से कहने लगीं कि जब इंटीमेट सीन फिल्म में रखने नहीं थे तो फिल्माए क्यों? इस पर मिथुन और डायरेक्टर ने उन्हें समझाते हुए कहा कि जिन सीन की फिल्म में जरूरत नहीं लग रही थी उन्हें ही हटाया गया है.
हेमा मालिनी ने जवाब देते हुए कहा कि आप दोनों के बीच की सारी बातचीत मुझे पता है उन्होंने आगे यह भी कहा कि मुझे ये भी पता है कि कि मेरे ही सीन क्यों हटे हैं. हेमा इतने पर भी नहीं मानी उन्होंने इस बात की शिकायत अभिनेता राजकुमार से भी कर दी . ये सारी बातें सुनने के बाद राजकुमार ने डायरेक्टर को डा़ंट भी लगाई थी. हालांकि बदलते वक्त के साथ हेमा मालिनी और मिथुन चक्रवर्ती के बीच धीरे-धीरे सब ठीक होता गया.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta