मनोरंजन

जब बुरी तरह से फंसे अमिताभ बच्चन, टीसी ने पकड़ा, कौन बनेगा करोड़पति में बताया दिलचस्प अनुभव

Admin1
1 Oct 2021 3:00 AM GMT
जब बुरी तरह से फंसे अमिताभ बच्चन, टीसी ने पकड़ा, कौन बनेगा करोड़पति में बताया दिलचस्प अनुभव
x

अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) कौन बनेगा करोड़पति के 13वें सीजन (Kaun Banega Crorepati 13) को होस्ट कर रहे हैं. लोगों को अमिताभ का अंदाज शो पर पसंद आता है. वो कभी सख्ती तो कभी नरमी के साथ पेश आते हैं. इसलिए हर कंटेस्टेंट भी बिग बी का फैन हो जाता है. वो कई बार शो पर अपने दिलचस्प अनुभव भी शेयर करते हैं. अमिताभ बच्चन के बारे में आपको बता दें उन्हें घूमना बहुत पसंद है. फिल्मों में आने से पहले भी वो दोस्तों के साथ घूमने निकल जाया करते थे. लेकिन अपने इस शौक के चक्कर में अमिताभ बच्चन बुरी तरह से फंस भी चुके हैं. पिछले एपिसोड में उन्होंने अपना अनुभव शेयर किया.

दरअसल, ट्रिपल टेस्ट जितने के बाद हंशु रविदास ने हॉट सीट पर अपनी जगह बनाई. इसके बाद अमिताभ ने उनसे जब 5 हजार का सवाल पूछा तो वो रेलवे के टीसी से जुड़ा हुआ था. इसके बाद अमिताभ ने उनसे पूछा कि क्या आपको कभी टीसी ने पकड़ा है? हां में जवाब देते हंशु ने भी अमिताभ से यह सवाल पूछा.
अमिताभ बच्चन ने बताया कि कैसे उन्हें भी एक बार टीसी पकड़ चुका है. अमिताभ ने शेयर करते हुए कहा, 'हमें भी एक बार टीसी ने पकड़ा है. तब मैं कॉलेज में था. हमारे पास ज्यादा पैसे नहीं होते थे. नौकरी भी मेरे पास नहीं थी. तब दोस्तों ने घूमने का प्लान बना लिया था.'
उन्होंने कहा, 'पहले तो मैं नहीं माना लेकिन सब जिद करने लगे तो मैं भी चल पड़ा. जाते समय कोई दिक्कत नहीं हुई लेकिन आते वक्त टीसी ने पकड़ लिया. हमने जैसे ही टीसी से कहा कि हमारे पास टिकट नहीं है, उन्होंने मुझे ट्रेन से उतरने के लिए कह दिया. लेकिन मैं ट्रेन के डिब्बे के हेंडल को पकड़ कर लटक गया, काठगोदाम से लेकर दिल्ली तक हम लटके हुए ही आए.'
अमिताभ अपनी निजी जिंदगी के बारे में दर्शकों के साथ कई सारी बातें शेयर करते हैं. वहीं, शानदार शुक्रवार के एपिसोड में पंकज त्रिपाठी और प्रतीक गांधी एक साथ हॉट सीट पर नजर आएंगे. फैंस दोनों के इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it