Top
मनोरंजन

जब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बुरे व्यवहार का किया सामना, गैंगरेप तक...पढ़े पूरा किस्सा

Admin1
23 Feb 2021 12:26 PM GMT
जब एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा ने बुरे व्यवहार का किया सामना, गैंगरेप तक...पढ़े पूरा किस्सा
x

फाइल फोटो 

प्रियंका चोपड़ा जोनस आज भले ही एक ग्लोबल स्टार बन गई हों और दुनियाभर की फेवरेट हों, लेकिन एक समय ऐसा भी रहा है जब उन्हें विरोध और बुरे व्यवहार का सामना करना पड़ा था. ये बात साल 2012 की है जब प्रियंका ने अपने हॉलीवुड डेब्यू से पहले अपने पहले गाने इन माय सिटी को रिलीज किया था, जिसे उन्होंने हॉलीवुड आर्टिस्ट will.i.am के साथ गाया था.

अब अपनी किताब Unfinished: A Memoir में प्रियंका ने बताया है कि कैसे उस समय की उनकी खुशी को लोगों के रिएक्शन ने तबाह कर दिया था. प्रियंका ने बताया कि गाने पर उन्हें लोगों के कई हेत मेल, ट्वीट और अन्य नकारात्मक रिएक्शन मिले थे, जिन्होंने उनका दिल तोड़ दिया था.
प्रियंका ने किताब में लिखा है, ''मुझे याद है किस उत्साह के साथ मैंने उस समय अपना टीवी ऑन किया था और खुद को गेम का ऐलान करते देखा था. इसके बाद मेरे गाने In My City का बढ़िया प्रोमो चला था, इसे मैंने लाखों दर्शकों के साथ देखा था. मैं उस समय जहां थी, मेरे और मेरे म्यूजिक के मेनस्ट्रीम अमेरिका में परिचय के लिए NFL वीकिंग स्पॉट से बढ़िया कुछ हो ही नहीं सकता था.
उन्होंने आगे लिखा, ''मेरी खुशी जल्द ही मुझसे छीन ली गई थी. यूनाइटेड स्टेट्स के इतने बड़े प्लेटफॉर्म पर मेरे गाने के डेब्यू का उत्साह लोगों के नकारात्मक और गंदे ट्वीट्स और मेल्स की वजह से बर्बाद हो गया था. लोगों ने बहुत सी बातें सुनाई थीं, जो मैं आपको बता सकती हूं.''
प्रियंका ने बताया कि उन्हें लोगों ने अपने देश वापस लौटने के साथ-साथ कुछ बहुत ही भद्दी बातें भी कही थीं. उन्होंने लिखा, ''उदाहरण के लिए बताऊं तो मुझे कहा गया ये ब्राउन आतंकवादी एक ऑल अमेरिकन गेम को प्रोमोट क्यों कर रही है? कुछ ने कहा मिडिल ईस्ट वापस जाओ और अपना बुर्का पहनो. और सालों बाद यह कहना आज भी मेरे लिए मुश्किल है कि लोगों ने कहा था अपने देश वापस जाओ और वहां अपना गैंग रेप करवाओ.''
बता दें कि प्रियंका चोपड़ा अपनी किताब Unfinished में कई बड़े खुलासे कर चुकी हैं. उन्होंने अपने करियर से लेकर प्लास्टिक सर्जरी, डेटिंग लाइफ, शादी, स्कूल के दिन और परिवार के बारे में बात की है. प्रियंका ने अपनी जिंदगी से जुड़ी कुछ हैरान करने वाली बातें भी बताई हैं, जो फैंस सुनकर दंग हैं और उनकी बहादुरी की दाद दे रहे हैं.
बता दें कि रिलीज के बाद से अभी तक प्रियंका की ऑटो बायोग्राफी को दुनियाभर के कई लोग खरीद चुके हैं. इस किताब ने न्यूयॉर्क टाइम्स की बेस्टसेलर लिस्ट में भी जगह बना ली है. प्रियंका ने सोशल मीडिया की मदद से सभी को शुक्रिया भी कहा है. इन दिनों वह सफलता एन्जॉय कर रही हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it