Top
मनोरंजन

Priyanka Chopra और शाहिद कपूर के बीच क्या था ब्रेकअप का कारण?

Ritu Yadav
11 Jun 2021 9:57 AM GMT
Priyanka Chopra और शाहिद कपूर के बीच क्या था ब्रेकअप का कारण?
x
बॉलीवुड स्टार्स का अफेयर और फिर ब्रेकअप होना एक आम सी बात हो गई है.

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | बॉलीवुड स्टार्स का अफेयर और फिर ब्रेकअप होना एक आम सी बात हो गई है. कई बार ये स्टार्स सालों का प्यार भरा रिश्ता तोड़ देते हैं तो कई बार अपनी शादी से तक पीछे हट जाते हैं. ऐसे में प्रियंका चोपड़ा और शाहिद कपूर(Shahid Kapoor) का रिश्ता भी तमाम कसौटियों से गुजरा और अंत में इस प्यार का द एंड हो ही गया

एक वक्त था जब शाहिद कपूर और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खूब खबरें मीडिया में छा रहती थीं. कहते हैं करीना से अलग होने के बाद ही शाहिद प्रियंका के करीब आए थे. दोनों ने कभी इश्क पर कुछ कहा नहीं लेकिन फिर भी इनका प्यार और ब्रेकअप खबरों में रहा. आज हम आपको शाहिद और प्रियंका के अधूरे प्यार से रूबरू करवाएंगे.

यूं शुरू हुआ इश्क

शाहिद और प्रियंका ने पहली बार फिल्म कमीने में साथ काम किया था. इस फिल्म के दौरान ही दोनों स्टार्स एक दूसरे के करीब आए थे.मीडिया रिपोर्ट की मानें तो गोवा में एक प्राइवेट पार्टी में दोनों ने सगाई तक कर ली थी, हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है.

जब इश्क के होने लगे चर्चे

शाहिद और प्रियंका जब एक दूसरे के करीब आ रहे थे तो इनके अफेयर के बारे में सभी को पता लग रहा था. दोनों का अफेयर पहली बार सुर्खियो में तब आया जब एक सुबह शाहिद कपूर रात की पार्टी के बाद प्रियंका चोपड़ा को शॉर्ट में घर छोड़ने के लिए आए.

इसके बाद आयकर विभाग प्रियंका के घर पर रेड की थी, तो शाहिद उनके घर ही थी. खबरों की मानें जब इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने सुबह -सुबह प्रियंका के घर पर रेड मारी तो दरवाज़ा शाहिद ने ही खोला था. यानि कि वह उस सुबर प्रियंकाके घर मौजूद थे, इसके बाद दोनों के अफेयर की चर्चा जमकर होने लगी थी.

प्रियंका ने किया अनदेखा

एबीपी न्यूज के अनुसार इस घटना के बाद जब सब तरफ प्रियंका शाहिद के बारे में बाते होनें लगीं तो प्रियंका ने एक्टर को अनदेखा करना शुरू कर दिया था. वह बिजी शिड्यूल का बहाना देकर एक्टर से दूरी बना रही थीं. खबर के अनुसार उस वक्त शाहिद प्रियंका पर नजर रख रहे थे. लेकिन अमर उजाला की खबर के अनुसार प्रियंका शाहिद से दूरी काम के कारण नहीं बल्कि किसी और के कारण बना रही थीं.खबर के अनुसार एक्ट्रेस उस वक्त किसी बड़े स्टार के क्लोज हो रही थीं. बस यही कारण था कि दोनों धीरे धीरे अलग हो गए और अचानक प्रियंका तको छोड़कर शाहिद ने मीरा के साथ अरेंज मैरेज का ऐलान कर दिया था.

जानिए शाहिद ने क्या था कहा

दोनों के अलग होने के बाद फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफ़ी विद करण' में एक बार शाहिद कपूर पहुंचे थे. यहां प्रियंका का नाम लिए बिना शाहिद ने कहा था कि एक बेहद फेमस सेलिब्रिटी ने उन्हें चीट किया था.उस वक्त कहा गया था कि शाहिद का सीधा इशारा प्रियंका की तरफ ही था.

वहीं, जब प्रियंका ने निक जोनस से शादी की और मुंबई में पार्टी दी तो शाहिद पत्नी मीरा के साथ यहां पहुंचे थे. जब शाहिद यहां पहुंचे थे तो फैंस चौंक गए थे. फैंस को भी भरोसा नहीं हुआ था, लेकिन शायद फैंस को शाहिद मैसेज देना चाह रहे थे कि अब दोनों अपनी जिंदगी में काफी आगे निकल गए हैं.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it