मनोरंजन

Bigg Boss-15 में वीकेंड का वार जारी, ऐसा प्राइज मनी को बढ़ाने का ऐसा टास्क

Neha Dani
14 Dec 2021 3:40 AM GMT
Bigg Boss-15 में वीकेंड का वार जारी, ऐसा प्राइज मनी को बढ़ाने का ऐसा टास्क
x
हालांकि ये दिखाया नहीं गया है कि वह बात करती हैं या नही।

'बिग बॉस 15' (Bigg Boss-15) में अब तक आपने लड़ाई-झगड़े, हंसी मजाक देखा। लेकिन अब सलमान कुछ ऐसा करने वाले हैं, जिससे पूरा घर इमोशनल हो जाएगा। यहां बात पैसों और रिश्तों दोनों से ही जुड़ी है। दरअसल, जैसा कि सभी को मालूम है कि सलमान खान रियाद गए हुए थे दबैंग टूर के लिए। शनिवार को वह वापस आए, तो उन्होंने अपने हिस्से का वीकेंड का वार शूट किया। अपने हिस्से का इसलिए कह रहे क्योंकि दर्शकों को जब शनिवार का एपिसोड दिखाया गया, तो उस दौरान वीकेंड के वार में फराह खान मौजूद थीं। उन्होंने ही सबकी क्लास लगाई। उसके बाद सलमान ने शूट किया, तो उन्होंने भी उमर, करण समेत बाकियों को अच्छे से समझाया था। आज के एपिसोड में सलमान नजर आएंगे और वह इस बार स्टेज से नहीं बल्कि घर के अंदर जाकर पूरा शो करते दिखाई देंगे।






दरअसल, प्रोमो में सलमान खान सभी कंटेस्टेंट से कहते हैं कि उन्हें एक चीज चुननी होगी। प्राइज मनी के 15 लाख या फिर फैमिली। 15 लाख इसलिए क्योंकि टास्क जीतकर सभी घरवालों ने 35 लाख रुपये कमा लिए थे। अब बाकी की भी धनराशि उन्होंने घरवालों को कमाने का ऑफर दिया है। इसी दौरान तेजस्वी को सलमान मां से बात करने का चांस देते हैं। लेकिन तेजस्वी मना कर देती हैं। इसके बाद करण को सलमान पापा से कॉल पर बात करने का ऑफर देते हैं। वह भी इमोशनल हो जाते हैं और प्राइज मनी बढ़ाने के लिए ये ऑफर ठुकरा देते हैं। कहते हैं कि उनसे बात करके वह कमजोर पड़ जाएंगे।
उधर, उमर रियाज अपनी मां से बात करते हैं। उनकी मां तारीफ करते हुए कहती हैं, 'अच्छा कर रहा है, तू भले ट्रॉफी जीते या न जीते, लेकिन हमारे लिए तू जीत गया है।' राजीव भी अपनी मां से बात करते हैं और बहुत इमोशनल हो जाते हैं। शमिता से भी जब सलमान मां से बात करने का ऑफर देते हैं, तो वह कहती हैं कि 'मैं ऐसा नहीं बोल सकती कि मुझे बात नहीं करनी।' हालांकि ये दिखाया नहीं गया है कि वह बात करती हैं या नही।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta