Top
मनोरंजन

Wedding Anniversary: एक्ट्रेस दृष्टि धामी की शादी को पूरे हुए 6 साल, कपल ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

Triveni
23 Feb 2021 2:57 AM GMT
Wedding Anniversary: एक्ट्रेस दृष्टि धामी की शादी को पूरे हुए 6 साल,  कपल ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान
x
टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी की शादी को आज पूरे 6 साल हो गए हैं।

जनता से रिश्ता वेबडेसक | टीवी की जानी-मानी एक्ट्रेस दृष्टि धामी (Drashti Dhami) की शादी को आज पूरे 6 साल हो गए हैं। इस खास दिन को दृष्टि (Drashti) पति संग मालदीव में सेलिब्रेट कर रही हैं। सोशल मीडिया पर इस कपल एक दूसरे को खास अंदाज में विश किया है।






दृष्टि (Drashti) और नीरज (Neeraj) ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक-एक तस्वीर शेयर करते हुए एक-दूसरे को एनिवर्सरी विश किया है। दृष्टि ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से मालदीव वेकेशन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें देखा जा सकता है कि नीरज ने लेडीलव दृष्टि को अपनी गोद में उठा रखा है।

दृष्टि ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी 6 एनिवर्सरी मेरे बेबी। बेबी अब हमें 6 साल हो गए। मुझे इस बात से बहुत प्यार है। अभी तक ऐसा महसूस होता है कि जैसे हमने कल ही शादी की थी। इसके लिए थैंक यू। मुझे नहीं लगता है कि हमें रेस्ट करने की जरूरत है। मुझे लगता है कि मैं तुम्हारे साथ किसी भी आइलैंड पर फंस सकती हूं और वहां मैं तुम्हारे साथ खुश रहूंगी।
मुझे पता है मैं काफी पहले ये बात कह रही हूं, लेकिन हम ये हर साल ट्राई कर सकते हैं और मुझे लगता है कि मेरा जवाब हमेशा सेम रहेगा। बहुत प्यार करती हूं तुमसे। थैंक यू हमेशा मेरे साथ बने रहने के लिए। एक बार फिर से छठीं एनिवर्सरी की बधाई। @Khemkaniraj।' इसके साथ उन्होंने कई हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं।
नीरज खेमका ने भी अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लविंग वाइफ दृष्टि को एक तस्वीर के जरिए एनिवर्सरी विश किया है। इस तस्वीर में नीरज और दृष्टि को समुद्र में डेट मनाते हुए देखा जा सकता है। दृष्टि ने नीरज को पीछे से पकड़ रखा है। इसे शेयर करते हुए नीरज ने कैप्शन में लिखा है, 'हमेशा।' इसके साथ उन्होंने एक हार्ट इमोजी भी शेयर की है।
बता दें साल 2015 में बिजनेस मैन नीरज खेमका (Neeraj Khemka) से शादी की थी। इनकी शादी के जश्न में टीवी के कई बड़े सितारें शामिल हुए थे। शादी की सारी रस्में बेहद ही शानदार तरीके से हुईं थी। दोनों की शादी को काफी प्राइवेट भी रखा गया था। क्योंकि इनकी शादी में मीडिया को पूरी तरह से बैन किया गया था ।
अपनी शादी में दृष्टि (Drashti Dhami) ने रेड कलर का लहंगा पहना था जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं। तो वहीं नीरज उन्हें सफेद शेरवानी में पूरी तरह से कॉम्पलिमेंट कर रहे थे। शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी।
शादी के बाद दृष्टि और नीरज ने एक शानदार रिसेप्शन भी दिया था । जिसमें इनके करीबी और कुछ खास दोस्त पहुंचे । दृष्टि टीवी की काफी पॉपुलर एक्ट्रेस रही हैं । दृष्टि (Drashti) ने सीरियल मधुबाला से लोगों के दिलों में जगह बनाई । सीरियल मधुबाला ने दृष्टि (Drashti) को सुपरस्टार बनाया था। इससे पहले भी वो कई सीरियल्स में नजर आईं।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it