मनोरंजन

फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' की कमाई से गदगद हुए विवेक, कैमरे के सामने कही ये बात

Neha Dani
31 March 2022 8:04 AM GMT
फिल्म द कश्मीर फाइल्स की कमाई से गदगद हुए विवेक, कैमरे के सामने कही ये बात
x
अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म की कहानी में कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां किया गया है.

डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) रिलीज के बाद से बॉक्स ऑफिस पर छाई हुई है. इस फिल्म की सफलता से विवेक अग्निहोत्री मोस्ट पॉपुलर फिल्ममेकर बन गए हैं. इस फिल्म ने बहुत पहले ही 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है और इसकी कमाई अभी भी जारी है. फिल्म की सक्सेस से विवेक अग्रिहोत्री बहुत खुश हैं और अब उन्होंने फिल्म की कमाई को लेकर अपना रिएक्शन दिया है.

पैपराजी ने की फिल्म की तारीफ


हाल ही में 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) मुंबई में एक सलून के बाहर स्पॉट हुए. इस दौरान का एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें देखा जा सकता है कि विवेक पैपराजी के सामने फोटोज क्लिक करवाते हैं और फिर अपनी कार की तरफ जाने लगते हैं, तभी फोटोग्राफर्स उनकी फिल्म की खूब तारीफ करते हैं.
विवेक अग्निहोत्री ने दिया ये रिएक्शन
फोटोग्राफर्स ने कहा कि बहुत अच्छी मूवी है सर. उन्होंने फिल्म की सक्सेस को लेकर विवेक (Vivek Agnihotri) को बधाई भी दी. एक फोटोग्राफर ने कहा- सर आपकी फिल्म ने 200 करोड़ कमा लिए. इस पर विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, यार पैसे की बात नहीं है...लोगों के दिल जुड़ गए...ये बड़ी बात है. और क्या चाहिए, सब मिल-जुलकर कर रहे.
250 करोड़ की ओर 'द कश्मीर फाइल्स'
मालूम हो कि बिग बजट मूवी 'आरआरआर' (RRR) जैसी बड़ी फिल्म की रिलीज के बाद भी 'द कश्मीर फाइल्स' (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर लगातार कमाई कर रही है. इसने महज 19 दिन में 234.03 करोड़ का बिजनेस कर डाला है. अब यह फिल्म 250 करोड़ के आंकड़े को छूने से महज कुछ दूरी पर है. इस फिल्म में अनुपम खेर, दर्शन कुमार, पल्लवी जोशी और पुनीत इस्सर जैसे सितारों ने अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है. फिल्म की कहानी में कश्मीरी पंडितों के दर्द को बयां किया गया है.


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta