मनोरंजन

विशाल डडलानी बनेंगे 'Sa Re Ga Ma Pa' के जज , बताया क्यों दूर हुए 'इंडियन आइडल' से

Gulabi
19 Oct 2021 1:42 PM GMT
विशाल डडलानी बनेंगे Sa Re Ga Ma Pa के जज , बताया क्यों दूर हुए इंडियन आइडल से
x
इंडियन आइडल के सीजन को जज करने के बाद

इंडियन आइडल के सीजन 12 (Indian Idol 12) को जज करने के बाद, विशाल डडलानी (Vishal Dadlani) अब ज़ी टीवी का म्यूजिक रियलिटी शो 'सा रे गा मा पा' (Sa Re Ga Ma Pa) को जज करने वाले हैं. विशाल ने कोरोना के चलते मुंबई में हुए लॉकडाउन के बाद इंडियन आइडल से ब्रेक लिया था. उस दौरान मुंबई में टीवी और फिल्म की शूटिंग पर रोक लगाई गई थी और मेकर्स को महाराष्ट्र के बाहर शो को अपना बेस शिफ्ट करना पड़ा था. जब सब कुछ फिर से शुरू हुआ, तब भी विशाल ने शो से दूरियां बनाकर रखी. हाल ही में विशाल ने इसके पीछे की वजह बताई है.


विशाल ने कहा कि महामारी की दूसरी लहर के दौरान वह कुछ महीने पहले अपने माता-पिता के साथ लोनावाला चले गए थे. महामारी को ध्यान में रखते हुए विशाल इंडियन आइडल की शूटिंग के लिए दमन नहीं जाना चाहते थे, क्योंकि उन्हें अपने माता-पिता की चिंता थी और वह कोई भी रिस्क नहीं लेना चाहते थे.
माता-पिता के लिए शो से बना ली थी दूरी

'सारेगामापा' के जज ने कहा कि, "मेरे माता-पिता मेरी पहली प्राथमिकता हैं, इसलिए, मैं उन्हें मुंबई से बाहर ले गया और जब तक कोरोना कम नहीं हो जाता तब तक मैंने मेरे माता पिता की देखभाल करने और घर पर उन्हें सुरक्षित रखने का फैसला किया था. शुक्र है कि हम सब स्वस्थ और सुरक्षित हैं.
अनु मलिक ने किया था रिप्लेस

भले ही विशाल ने सोनी टीवी के सिंगिंग रियलिटी शो से दूरियां बनाई थीं, लेकिन इंडियन आइडल के ग्रैंड फिनाले में वह कंटेस्टेंट्स को चीयर करने के लिए शो में शामिल हुए. इंडियन आइडल के पूर्व जज अनु मलिक ने उन्हें शो में रिप्लेस किया था. इस बात से विशाल को कोई दिक्कत नहीं है. उनका कहना है कि,"मैं कुछ महीनों के लिए दूर था, तो जाहिर है, उन्हें मेरी जगह एक नया जज लाना पड़ा. शो ने एक निश्चित पैटर्न बनाया था और मेरे लिए उसमें बदलाव करना आर्थिक रूप से नामुमकिन था."
नए शो को लेकर काफी उत्साहित हैं विशाल
अब विशाल डडलानी आगे बढ़ चुके हैं. 'सा रे गा मा पा' के बारे में बात करते हुए वह कहते हैं कि, "मैं किसी शो को जज करूं या नहीं, मैं दुनिया के किसी भी कोने में रहूं, मैं खुद को हमेशा खुश रखता हूं. मेरे लिए संगीत ही सब कुछ है. मेरा रियलिटी शो करने के पीछे प्रमुख विचार यही है कि मैं युवा संगीतकारों की मदद करना चाहता हूं और उनके टैलेंट को बढ़ावा देना मेरा उद्देश्य है."
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta