मनोरंजन

इस हीरोइन के साथ भी इंटीमेट सीन करते हुए होश खो बैठे थे विनोद खन्ना, पढ़ें पूरा किस्सा

Gulabi
14 Oct 2021 9:49 AM GMT
इस हीरोइन के साथ भी इंटीमेट सीन करते हुए होश खो बैठे थे विनोद खन्ना, पढ़ें पूरा किस्सा
x
इसके बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था कि जब वो इस सीन को शूट कर रही थीं तो काफी नर्वस थीं

बॉलीवुड में आज से ही नहीं बल्कि काफी पुराने समय से बोल्ड फिल्में बनाई जाती रहीं हैं। साथ ही फिल्म में अक्सर इंटीमेट सीन या गाने भी फिल्माए जाते हैं जिन्हें देखना दर्शक पसंद भी करते हैं। हालांकि पर्दे पर बेहद रोमांटिक नजर आने वाले इन सीन्स को फिल्माने के पीछे की कहानी कई बार बेहद अजीब और भयावह भी हो जाती है। बॉलीवुड की कई हीरोइने ऐसी रही हैं जिन्हें किसिंग सीन या इंटीमेट सीन करने में काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। इन अभिनेत्रियों ने खुलकर अपने अनुभव भी साझा किए थे।


इस हीरोइन संग इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे विनोद खन्ना

बॉलीवुड के कई अभिनेता ऐसे रहे हैं जो किसिंग सीन या इंटीमेट सीन करते हुए बेकाबू हो चुके हैं।इसमें विनोद खन्ना का नाम भी शामिल है जो कई बार ऐसे इंटीमेट सीन करते हुए अपने होश खो बैठते थे। माधुरी दीक्षित के साथ उनके इंटीमेट सीन की तो चर्चा हुई ही थी साथ ही एक और ऐसी हीरोइन थी जिसके साथ सीन देते हुए विनोद खन्ना बेकाबू हो गए थे।

महेश भट्ट की फिल्म 'मार्ग' में विनोद खन्ना डिंपल कपाड़िया के साथ काम कर रहे थे। फिल्म में दोनों को एक रोमांटिक सीन शूट करना था। इसमें दोनों के बीच एक किसिंग सीन भी था। हालांकि ये सीन करते हुए विनोद खन्ना बेकाबू हो गए और निर्देशक के कट बोलने के बाद भी वो डिंपल कपाड़ियो को किस करते रह गए थे।

फिल्म का ये सीन रात के वक्त शूट किया जा रहा था ऐसे में सेट की लाइट पूरी तरह से डीम कर दी गई थी। जैसे ही महेश भट्ट ने सीन के लिए एक्शन बोला विनोद खन्ना और डिंपल कपाड़िया में किसिंग सीन होने लगी लेकिन विनोद खन्ना कट बोलने के बाद भी नहीं रुके। बताते हैं कि इससे डिंपल कपाड़िया काफी घबरा गई थीं और सीधे भागकर मेकअप रूम में चली गई थीं।

कुछ ऐसी ही हरकत विनोद खन्ना ने माधुरी दीक्षित के साथ भी की थी। फिल्म 'दयावान' में माधुरी दीक्षित उम्र में बेहद बड़े अभिनेता विनोद खन्ना के साथ रोमांटिक सीन्स देते नजर आई थीं। इस फिल्म में भी ऐसे इंटीमेट सीन देते हुए विनोद खन्ना अपने होश खो बैठे थे और कुछ देर तक माधुरी को किस करते रह गए थे। इससे माधुरी काफी नाराज हो गई थीं।

इसके बारे में बात करते हुए माधुरी ने कहा था कि जब वो इस सीन को शूट कर रही थीं तो काफी नर्वस थीं। हालांकि विनोद खन्ना भी नर्वस थे और बाद में उन्होंने माधुरी से माफी भी मांगी थी। माधुरी दीक्षित ने फिल्म कर तो ली थी लेकिन उन्हें आज भी इसे करने का पछतावा होता है। जब वो उस सीन को याद करती हैं तो उन्हें बहुत खराब महसूस होता है।


Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it