मनोरंजन

विक्रांत मैसी ने मंगेतर के साथ की गृह प्रवेश की पूजा, लोगों ने कहा- ह्यूमन मोदक वाली कैप्शन पसंद आई

Neha Dani
28 Jan 2021 10:41 AM GMT
विक्रांत मैसी ने मंगेतर के साथ की गृह प्रवेश की पूजा, लोगों ने कहा- ह्यूमन मोदक वाली कैप्शन पसंद आई
x
विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर गृह-प्रवेश की तस्वीर शेयर की है,

विक्रांत मैसी ने इंस्टाग्राम पर गृह-प्रवेश की तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ पूजा पर उनकी मंगेतर शीतल ठाकुर भी नजर आ रही हैं। 'मिर्जापुर' से फेमस हुए ऐक्टर विक्रांत की इस तस्वीर पर उन्हें जमकर बधाइयां मिलने लगी है।



'छपाक' ऐक्टर विक्रांत मैसी के साथ घर की इस पूजा में एक तरफ उनकी मां आमना मैसी बैठी थीं और दूसरी तरफ उनकी मंगेतर शीतल। विक्रांत ने इसे पोस्ट करते हुए बताया है, 'मेरी ह्यूमन मोदक और बेटर हाफ के साथ।' इसी पोस्ट में उन्होंने एक नोट भी लिखा है, जिसमें कहा है- अभी मेरी शादी नहीं हुई है, अपनी शुभकामनाएं संभाल कर रखें।

बता दें कि हाल ही में 'क्रिमिनल जस्टिस' ऐक्टर विक्रांत मैसी ने मुंबई में अपना घर खरीदा है। विक्रांत ने अपने घर की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की थी और फैन्स से यह खुशखबरी शेयर की थी।


बता दें कि अपनी मंगेतर शीतल ठाकुर के साथ विक्रांत जल्द शादी करने वाले हैं और दोनों की सगाई हो चुकी है। शादी से पहले उन्होंने अपने लिए घर खरीद लिया है। बता दें कि विक्रांत मैसी और शीतल ठाकुर एक साथ वेब सीरीज में भी नजर आ चुके हैं। दोनों ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटिफुल' में नजर आए थे।


विक्रांत मैसी 'मिर्जापुर' वेब सीरीज से काफी पॉप्युलर हुए। विक्रांत दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म 'छपाक' में भी नजर आ चुके हैं। ओटीटी पर रिलीज हुई 'क्रिमिनल जस्टिस' में भी विक्रांत के काम की खूब जमकर तारीफ हुई है।



Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta