मनोरंजन

फिल्म 'फॉरेंसिक में विक्रांत मैसी-राधिका आप्टे मर्डर मिस्ट्री हल करते आए नजर, देखिये वीडियो

Rounak
9 Jun 2022 2:16 PM GMT
Vikrant Massey-Radhika Apte seen solving murder mystery, watch video
x
फिल्म 'फॉरेंसिक' का आज 9 जून को ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म 24 जून को जी5 पर रिलीज की जाएगी
विक्रांत मैसी (Vikrant Massey) और राधिका आप्टे के अभिनय से सजी फिल्म 'फॉरेंसिक' (Forensic) का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. इस क्राइम थ्रिलर में विक्रांत मैसी जॉनी नाम के फॉरेंसिक एक्सपर्ट का रोल प्ले कर रहे हैं और राधिका आप्टे इंस्पेक्टर मेघा के रोल में नजर आ रही हैं.
ट्रेलर में दिखाया गया है कि कैसे उत्तराखंड के मसूरी में छोटी-छोटी लड़कियां गायब होने लगती हैं और उनके शव शहर में मिलने लगते हैं. इंस्पेक्टर मेघा और फोरेंसिक एक्सपर्ट जॉनी हत्यारे को पकड़ने के लिए हाथ मिलाते हैं. दर्शकों को यह ट्रेलर पसंद आ रहा है.
'फॉरेंसिक' का ट्रेलर है काफी दिलचस्प
ट्रेलर में पुलिस एक ऐसे सीरियल क्रिमिनल की तलाश करती हुई नजर आ रही है, जो बच्चों के जन्मदिन पर उनकी हत्या कर देता है. फॉरेंसिक जांच से कई सबूत मिलते हैं, फिर भी जांच के दौरान केस में ऐसे ट्विस्ट और टर्न आते हैं, जिससे एक्सपर्ट हैरान और परेशान हो जाते हैं. ट्रेलर काफी दिलचस्प है.
'फोरेंसिक' 24 जून को होगी जी5 पर रिलीज
ट्रेलर करीब 2 मिनट लंबा है और दर्शकों में फिल्म को लेकर उत्सुकता जगाता है. 'फॉरेंसिक' इसी महीने 24 जून को ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी. फिल्म में राधिका आप्टे और विक्रांत मैसी के अलावा प्राची देसाई भी अहम रोल निभा रही हैं. दर्शक उन्हें डॉक्टर रंजना के रोल में देखेंगे. फिल्म का निर्देशन विशाल फूरिया ने किया है.
विक्रांत मैसी: फोरेंसिक एक्सपर्ट का रोल है फिल्म में सबसे अहम
विक्रांत ने एक बातचीत के दौरान फिल्म के बारे में कहा था, 'फोरेंसिक एक्सपर्ट को कम आंका जाता है. मुझे खुशी है कि बॉलीवुड में पहली बार एक ऐसी फिल्म आ रही है, जिसमें फोरेंसिक एक्सपर्ट का रोल सबसे अहम है.' उन्होंने कहा कि एक क्रिमिनल केस एक अच्छे फॉरेंसिक एक्सपर्ट के बिना पूरा नहीं होता है. उन्हें उम्मीद है कि वे फिल्म के जरिये इस प्रोफेशन के साथ न्याय करेंगे.
Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta