मनोरंजन

Vikram: महेश बाबू को बहुत पसंद आई की फिल्म 'विक्रम', कमल हासन के लिए कही ये बातें

Neha Dani
4 July 2022 6:12 AM GMT
Vikram: महेश बाबू को बहुत पसंद आई की फिल्म विक्रम, कमल हासन के लिए कही ये बातें
x
सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि आपके एक बड़े फैन के नाते यह मेरे लिए गर्व के पलों में से एक था। सर आपको और आपकी टीम को बधाई।'

साउथ सुपरस्टार कमल हासन की फिल्म 'विक्रम' 3 जून को रिलीज हुई थी। तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और हिंदी भाषा में आई इस मूवी ने अब तक वर्ल्डवाइड 410 करोड़ की कमाई कर चारों तरफ तहलका मचा दिया है। लोकेश कनगराज की डायरेक्टेड 'विक्रम' में फहाद फासिल और विजय सेतुपति भी दमदार अभिनय करते दिखाई नजर आए हैं। इस तिकड़ी को देखने के बाद सभी भर-भरकर तारीफ कर रहे हैं। तेलुगू ऐक्टर महेश बाबू ने भी कई सारे ट्वीट कर कमल हासन और इस फिल्म के लिए काफी कुछ लिख दिया है।

ऐमजॉन पर फोन फेस्ट, 30 जून तक मोबाइल फोन्स पर बंपर ऑफर्स
दरअसल, कमल हासन (Kamal Haasan) राजनीति में एक्टिव रहने की वजह से सिल्वर स्क्रीन से दूर थे। करीब 4 साल बाद उन्होंने धमाकेदार वापसी की है, जिसे देखकर हर कोई हैरान है। महेश बाबू ने भी जब इस फिल्म को देखा तो वह अपनी फीलिंग्स को रोक नहीं पाए और तीन-चार ट्वीट करके उन्होंने लंबा-चौड़ा पोस्ट कर डाला। तेलुगू सुपरस्टार ने इस मूवी को नए दौर की क्लासिक कल्ट मूवी बताया। साथ ही डायरेक्टेर लोकेश कनगराज से मिलकर 'विक्रम' के पूरे प्रॉसेस को समझने की भी इच्छा जताई। उन्होंने कहा कि इस मूवी ने उन्हें झंकझोर कर रख दिया।

महेश बाबू ने की कमल हासन की तारीफ
महेश बाबू (Mahesh Babu) ने विजय सेतुपति और फहाद फासिल के अभिनय की तारीफ की। कहा इससे बेहतर अभिनय हो ही नहीं सकता। साथ ही इस मूवी के म्यूजिक के लिए उन्होंने अनिरुद्ध रवि चंदर से कहा, 'यह आपका बेस्ट काम है। इसके गाने मेरी प्लेलिस्ट में बहुत लंबे समय तक सबसे ऊपर रहेंगे।' इसके बाद तीसरे ट्वीट में कमल हासन के बारे में लिखा। कहा, 'मैं इतना काबिल नहीं हूं कि आपकी एक्टिंग के बारे में कुछ कमेंट करूं। सिर्फ इतना ही कह सकता हूं कि आपके एक बड़े फैन के नाते यह मेरे लिए गर्व के पलों में से एक था। सर आपको और आपकी टीम को बधाई।'





'विक्रम' होगी OTT पर रिलीज
बता दें कि डायरेक्टेर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की ये दूसरी फिल्म है। उन्होंने पहली फिल्म 'कैथी' बनाई थी, जिसमें लीड रोल ऐक्टर कार्थी ने किया था। उस मूवी को भी खूब पसंद किया गया था। अब उनकी दूसरी मूवी भी धमाल मचा रही है। इसने तमिल में ही 200 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। अब ये 8 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर भी रिलीज हो जाएगी।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2023 Janta Se Rishta