मनोरंजन

विजय देवरकोंडा ने कॉफी विद करण 7 की शूटिंग की पूरी, देखिए ऑटोग्राफ वाला मग

Neha Dani
30 May 2022 11:34 AM GMT
विजय देवरकोंडा ने कॉफी विद करण 7 की शूटिंग की पूरी, देखिए ऑटोग्राफ वाला मग
x
शांत नहीं रह सकते कि दर्शकों के लिए स्टोर में क्या है! बहुत सारे मनोरंजन की अपेक्षा करें!

बॉलीवुड फिल्म निर्माता, करण जौहर ने अपने सबसे चर्चित चैट शो, कॉफ़ी विद करण सीजन 7 की शूटिंग शुरू कर दी है। करण, जो पहले ही कुछ एपिसोड की शूटिंग कर चुके हैं, 'कॉफ़ी काउच' पर कुछ अप्रत्याशित नाम लाने के लिए तैयार हैं! कई लोगों में टॉलीवुड के दिल की धड़कन विजय देवरकोंडा भी हैं।

डियर कॉमरेड स्टार ने अपनी लाइगर की सह-कलाकार अनन्या पांडे के साथ एक रोमांचक एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है। इस एपिसोड में विजय और करण जौहर के बीच बिना किसी रोक-टोक के बातचीत होगी। हां, उनके हिंदी डेब्यू के अलावा, दर्शकों को विजय देवरकोंडा के बारे में कुछ रसीली गपशप और स्पष्ट कहानियां भी जानने को मिलेंगी। जाहिर है, पुरी जगन्नाथ और सह-निर्माता चार्ममे कौर भी आज मुंबई के वाईआरएफ स्टूडियो में एक सेगमेंट के लिए उनके साथ शामिल हुए।
इस बीच, प्रसिद्ध KWK मग की एक तस्वीर जिस पर VD का ऑटोग्राफ है, सोशल मीडिया पर सामने आई है और हम यह जानने के लिए शांत नहीं रह सकते कि दर्शकों के लिए स्टोर में क्या है! बहुत सारे मनोरंजन की अपेक्षा करें!
नीचे दिए गए फोटो पर एक नजर डालें:



फिल्म के मोर्चे पर, विजय देवरकोंडा, जो जल्द ही अखिल भारतीय स्टार हैं, पुरी जगन्नाथ की लिगर में दिखाई देंगे। महान माइक टायसन का विस्तारित कैमियो है, जबकि रोनित रॉय और राम्या कृष्णन महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta