मनोरंजन

प्रेस मीट में टेबल पर पैर रखने के विवाद पर विजय देवरकोंडा, कहा- जब कोई व्यक्ति बड़ा होता है, तो वे...

Neha Dani
19 Aug 2022 11:17 AM GMT
प्रेस मीट में टेबल पर पैर रखने के विवाद पर विजय देवरकोंडा, कहा- जब कोई व्यक्ति बड़ा होता है, तो वे...
x
लाइगर एक अखिल भारतीय फिल्म है और 25 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी।

विजय देवरकोंडा को उनके लापरवाह और अद्वितीय व्यक्तित्व के लिए एक अभिनेता के रूप में जाना जाता है। अभिनेता, जो वर्तमान में अपनी आगामी फिल्म लीगर के प्रचार में व्यस्त है, विवादों में आ गया। हैदराबाद में एक प्रेस मीट में पत्रकार से बात करते हुए अभिनेता ने अपने पैर ऊपर कर लिए। हालांकि उनके बैठने की पिछली कहानी वाजिब है, कुछ मीडिया वर्गों ने अभिनेता को ट्रोल किया और कहा कि उन्हें रवैये की समस्या है।


पिछले हफ्ते, हैदराबाद में एक प्रेस मीट में, एक पत्रकार ने विजय से कहा कि वह टैक्सीवाला की रिहाई के दौरान उसके साथ खुलकर बातचीत करने में सक्षम था और अभी नहीं। जिस पर विजय ने उसे दिलासा देने की कोशिश की और उसे आराम से बात करने के लिए अपने पैर ऊपर करने को कहा। फिर उन्होंने अपने पैर ऊपर किए और कहा, 'चलो खुलकर बात करते हैं।' इसने सभी को हंसा दिया। हालांकि, इस घटना ने अफवाह पैदा कर दी है कि विजय देवरकोंडा को एक रवैया समस्या है। इसलिए, अभिनेता ने ट्विटर पर लिया और विवाद पर प्रतिक्रिया व्यक्त की।

उन्होंने लिखा, "कोई भी अपने क्षेत्र में बढ़ने की कोशिश कर रहा है। हमेशा उनकी पीठ पर एक लक्ष्य होगा - लेकिन हम लड़ते हैं :) और जब आप ईमानदार होते हैं, तो खुद और सभी के लिए सर्वश्रेष्ठ चाहते हैं - लोगों और भगवान का प्यार आपकी रक्षा करेगा। "

लिगर के बारे में बात करते हुए, विजय देवरकोंडा अपनी अगली फिल्म में एक एमएमए कलाकार की भूमिका निभाएंगे, जिसमें हकलाने की समस्या होगी, और अनन्या पांडे उनकी प्रेम रुचि की भूमिका निभाएंगी। राम्या कृष्णन, रोनित रॉय, विशु रेड्डी, अली, मकरंद देशपांडे, और गेटअप श्रीनू भी फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगे, साथ ही माइक टायसन भी एक विशेष भूमिका में होंगे। लाइगर एक अखिल भारतीय फिल्म है और 25 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी।


Next Story
© All Rights Reserved @ 2022Janta Se Rishta