Top
मनोरंजन

खुदा हाफिज का चैप्टर 2 की शूटिंग विद्युत जामवाल ने शुरू

Sandhya Yadav
22 July 2021 1:23 PM GMT
खुदा हाफिज का चैप्टर 2 की शूटिंग विद्युत जामवाल ने शुरू
x
फिल्म खुदा हाफिज (Khuda Haafiz) के लिए जबरदस्त सफलता हासिल करने के बाद पैनोरामा स्टूडियोज अब खुदा हाफिज चैप्टर II

जनता से रिश्ता वेबडेस्क | फिल्म खुदा हाफिज (Khuda Haafiz) के लिए जबरदस्त सफलता हासिल करने के बाद पैनोरामा स्टूडियोज अब खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा लेकर आ रहे हैं. फिल्म की घोषणा से उत्साहित फिल्म से जुड़ी टीम ने मुंबई में एक मुहूर्त समारोह के साथ फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. फारूक कबीर के निर्देशन में बन रही इस फिल्म का पहला शेड्यूल मुंबई और उसके बाद लखनऊ में निर्धारित किया गया है. सीक्वल में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) और शिवालिका ओबेरॉय (Shivalika Oberoi) की लव स्टोरी को दिखाया जाएगा और इसके ड्रामा और एक्शन को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा.

विद्युत जामवाल कहते हैं, "सीक्वल हमेशा खास होता है क्योंकि यह आपके द्वारा अतीत में किए गए कार्यों का सुखद प्रमाण है. यह कहानी मुझसे जुड़ी हुई है क्योंकि हर फिल्म के बाद मुझे उत्सुकता होती है कि हैप्पी एंडिंग के बाद क्या होगा. खुदा हाफिज चैप्टर II अग्नि परीक्षा सामाजिक दबाव की चुनौतियों के बीच युगल जोड़े की यात्रा का वर्णन करती है, जो बड़ी उथल-पुथल से गुजर चुके होते हैं. "

पैनोरामा स्टूडियोज़ के निर्माता , अभिषेक पाठक कहते हैं, " खुदा हाफिज को मिली शानदार प्रतिक्रिया की सकारात्मकता के साथ अब हम चैप्टर II की शूटिंग शुरू कर रहे हैं. हम उम्मीद करते हैं कि हमें फिर उसी तरह का प्यार मिले. हमारे पास अपने दर्शकों के लिए बेहद आकर्षक और रोमांचकारी कहानी है. यह कहानी सर्वश्रेष्ठ एक्शन और इंटेंस ड्रामा से भरपूर होगी."

निर्देशक-लेखक, फारूक कबीर कहते हैं, "जब मैंने खुदा हाफिज चैप्टर II- अग्नि परीक्षा की कहानी की कल्पना की, तो मुझे पता था कि मुझे इसे पूरे धैर्य के साथ लिखना होगा,और हमें उम्मीद है कि पात्रों के माध्यम से दिए जानेवाले हार्दिक सार को आप महसूस करेंगे. हम आशा करते हैं कि हम दर्शकों के समक्ष बड़े पैमाने पर लोगों के दिलों को छू जानेवाला कहानी लेकर आएं. खुदा हाफ़िज़ चैप्टर I को अभी पूरे एक साल भी नही हुए हैं और चैप्टर II के लिए फिल्म के निर्माता, विद्युत, शिवालिका और मैं फिर से एक साथ आ रहे हैं यह वास्तव में हमारे लिए आशीर्वाद से कम नहीं है. इस फिल्म को बेहतर बनाने के लिए हम और भी मेहनत करेगें."

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it