मनोरंजन

चंदन रॉय सान्याल के रूप में मिला दमदार विलेन, विद्युत जामवाल को देंगे कड़ी टक्कर

Nidhi Singh
13 Oct 2021 12:17 PM GMT
चंदन रॉय सान्याल के रूप में मिला दमदार विलेन, विद्युत जामवाल को देंगे कड़ी टक्कर
x
विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत 'सनक - होप अंडर सीज' 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम होगी.

बहुप्रतीक्षित होस्टेज ड्रामा 'सनक – होप अंडर सीज' (Sanak – Hope Under Siege) के ट्रेलर में विद्युत जामवाल (Vidyut Jammwal) के सुपर एक्शन अवतार को दर्शकों और विशेष रूप से उनके प्रशंसकों द्वारा सरहाया गया है, लेकिन जब उनके अपोजिट विलेन चुनने की बात आई, तो मेकर्स किसी ऐसे व्यक्ति को ढूंढना चाहते थे जो उनके लेवल से मैच कर सके. चूंकि, फिल्म में विलेन उतना ही अहम है जितना कि हीरो, इसलिए मेकर्स के लिए यह टास्क था कि विद्युत से मेल खाने वाला कोई मिले. और ये विलेन मिला उन्हें चंदन रॉय सान्याल (Chandan Roy Sanyal) के रूप में.

चंदन रॉय सान्याल ने निर्माता विपुल अमृतलाल शाह सहित सभी को अपने प्रदर्शन से काफी आश्चर्यचकित कर दिया. सनक की टीम अभिनेता की अद्भुत परफॉर्मेंस से बेहद प्रभावित हैं और उनका मानना ​​है कि चंदन की परफॉर्मेंस दर्शकों को भयभीत कर देगी. विपुल शाह बताते है, 'चंदन एक शानदार अभिनेता हैं, जिन्हें हम सभी जानते हैं. सनक जैसी फिल्म को एक ऐसे विलेन की जरूरत होती थी, जो विद्युत (जम्मवाल) के हुनर ​​पर खरा उतरे."

चंदन रॉय सान्याल के रूप में मिला दमदार विलेन

उन्होंने आगे कहा कि हमें किसी ऐसे व्यक्ति की आवश्यकता थी जो दमदार परफॉर्म करे, उस करैक्टर को इतना खतरनाक बना दे कि फिल्म देखते समय, आपको स्क्रीन में घुसकर उसे मारने का मन करे. वह एक्टर इस तरह के रोष करैक्टर को पैदा करने में सक्षम होना चाहिए. चंदन ने आश्चर्यजनक रूप से अच्छा काम किया और जो हमें चाहिए था वो उनमें मिला.

विपुल शाह ने आगे कहा कि "हर बार जब आप चंदन को स्क्रीन पर देखेंगे, तो आप वास्तव में इतने गुस्से में आ जाते हैं कि आप उसके साथ कुछ बुरा करना चाहते हैं. लेकिन वह अन्यथा बेहद प्यारे व्यक्ति हैं. मुझे लगता है कि यह एक बैड मैन में हुआ एक आकर्षक ट्रांसफॉर्मेशन है, जिसे चंदन ने हासिल किया है. विद्युत के साथ उनके झगड़े व टकराव को देखना अविस्मरणीय अनुभव होगा."

हिंदी सिनेमा में अपनी तरह का पहला होस्टेज ड्रामा पेश करते हुए, विपुल अमृतलाल शाह, डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स और ज़ी स्टूडियोज़ की 'सनक- होप अंडर सीज' एक्शन-एंटरटेनमेंट स्पेस में खेल को बदलने की उम्मीद करती है, क्योंकि यह दिलचस्प कहानी घेराबंदी के तहत एक अस्पताल में आगे बढ़ती है. विद्युत जामवाल, चंदन रॉय सान्याल, नेहा धूपिया और रुक्मिणी मैत्रा अभिनीत, 'सनक – होप अंडर सीज' को ज़ी स्टूडियोज द्वारा सनशाइन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से प्रस्तुत किया गया है. यह 15 अक्टूबर से केवल डिज्नी+ हॉटस्टार मल्टीप्लेक्स पर स्ट्रीम होगी.

Next Story
© All Rights Reserved @Janta Se Rishta
Share it